अक्षय कुमार अभिनीत ‘द एंड’ की शूटिंग वर्ष के अंत तक होने की उम्मीद: निर्माता

2021-06-16T19:46:19.743

मुंबई, 16 जून (भाषा) निर्माता विक्रम मल्होत्रा ​​ने बुधवार को कहा कि अभिनेता अक्षय कुमार की पहली सीरीज ‘‘दी एंड’’ की शूटिंग साल के अंत तक या 2022 की शुरुआत से शुरू होगी।
अमेजन प्राइम वीडियो के लिए एक्शन से भरपूर थ्रिलर श्रृंखला की घोषणा पहली बार 2019 में की गई थी, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण इसकी शूटिंग शुरू होने में देरी हुई।

मल्होत्रा ​​के अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा समर्थित ‘‘शेरनी’’ के एक विशेष कार्यक्रम के दौरान निर्माता ने कहा कि उनकी टीम वर्तमान में अमेजन के साथ कई सीरीज पर काम कर रही है, जिसमें ‘‘दी एंड’’ और ‘‘हश हश’’ शामिल हैं।

मल्होत्रा ​​के बैनर ने इससे पहले थ्रिलर श्रृंखला ‘‘ब्रीद’’ और इसके दूसरे सीज़न के साथ ही भूमि पेडनेकर अभिनीत ‘‘दुर्गामती’’ का निर्माण किया है।

मल्होत्रा ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘हम जैसे निर्माता ऐसे प्लेटफॉर्म की तलाश करते हैं जो हमारी संवेदनाओं और रचनात्मक प्रयासों को समझें। हमें अमेजन प्राइम वीडियो में वैसा ही माहौल मिला। ‘ब्रीद’ के अलावा, ‘हश हश’ जैसी सीरीज पर काम जारी है। हमें महामारी के कारण इसे रोकना पड़ा। अक्षय कुमार अभिनीत ‘दी एंड’ एक शो है। स्थिति को देखते हुए इसकी शूटिंग इस साल के अंत या अगले साल की शुरुआत में शुरू होने वाली है।’’
कुमार का ‘‘दी एंड’’ से ओटीटी के क्षेत्र में पदार्पण होगा।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News