श्रेया घोषाल, कीर्ति कुल्हारी ने कोविड टीके की पहली खुराक लगवाई

punjabkesari.in Monday, Jun 14, 2021 - 04:22 PM (IST)

मुंबई, 14 जून (भाषा) पार्श्व गायिका श्रेया घोषाल और अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी ने सोमवार को कहा कि उन्होंने कोविड-19 रोधी टीके की पहली खुराक लगवाई है।
घोषाल ने पिछले महीने एक बेटे को जन्म दिया है जिसका नाम देवयान रखा गया है। उन्होंने लोगों से टीका लगवाने की गुजारिश की है।

37 वर्षीय गायिका ने टीका लगवाने का वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा, “ जब देवयान घर पर शांति से सो रहा था तो मैं आज जल्दी से टीके की पहली खुराक लगवा आई।”
उन्होंने अपने पोस्ट में कहा कि हाल ही में मां बनी महिलाओं के लिए कोविड रोधी टीका लगवाना पूरी तरह से सुरक्षित है और उनके डॉक्टर ने उन्हें ऐसा करने की सलाह दी थी। गायिका ने कहा, “ अगर आप स्तनपान कराने वाली मां हैं तो आप भी टीका लगवा सकती हैं।” उन्होंने कोविशील्ड टीका लगवाया है।
कुल्हारी (36) ने कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में टीकाकरण ‘वक्त की जरूरत है। ”
‘फॉर मोर शॉट्स प्लीज़’ की अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि टीके को लेकर मिथ और शंकाओं से निकलिए और अगर टीका नहीं लगवाया है तो यह लगवाइए।”
अभिनेत्री ने लोगों से सब्र करने को भी कहा, क्योंकि टीका आसानी से उपलब्ध नहीं है और स्लॉट बुक कराना मुश्किल काम है। उन्होंने कहा कि चीज़ें बेहतर हो रही हैं और धीरे-धीरे दुरूस्त हो जाएंगी।

यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News