मुंबई: कंक्रीट के फर्श में गड्ढा होने से पानी में डूबी पूरी कार, वीडियो वायरल

Monday, Jun 14, 2021 - 04:19 PM (IST)

मुंबई, 13 जून (भाषा) मुंबई के रिहायशी इलाके में खड़ी एक कार कंक्रीट के फर्श में गड्ढा होने से पानी में डूब गई, जिसका वीडियो रविवार सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए बृह्नमुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने कहा कि जिस जगह यह कार डूबी वह कुआं हुआ करता था, लेकिन आवासीय सोसाइटी ने सीमेंट कंक्रीट से कहीं-कहीं उसे ढक दिया।
पुलिस ने कहा कि घटना रविवार सुबह घाटकोपर पश्चिम की कामा लेन में एक राम निवास आवासीय सोसाइटी में हुई। इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।

अधिकारी ने कहा, ''''आवासीय सोसाइटी ने एक कुएं को कंक्रीट सीमेंट से बंद कर रखा था और स्थानीय निवासी अपनी कारें खड़ी करने के लिये इस इलाके का इस्तेमाल करते हैं। स्थानीय पुलिस की एक टीम और ट्रैफिक पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा कार को बाहर निकाला। निवासियों की सुरक्षा के लिये घटनास्थल की घेराबंदी की गई है।''''
उन्होंने कहा कि कुछ साल पहले आवासीय सोसाइटी ने आरसीसी का काम कर कुएं के आधे हिस्से को बंद कर दिया था और इसका इस्तेमाल वाहनों को खड़ा करने के लिये किया जाने लगा। बारिश के कारण एक हिस्सा गिर गया और वाहन डूब गया।

बीएमसी ने शहर में भारी बारिश के बाद हुई घटना की जिम्मेदारी लेने से इनकार कर दिया। शिवसेना शासित नगर निगम ने एक बयान में कहा कि उसका इस घटना से कोई लेना-देना नहीं है।

नगर निगम ने कहा, ''''इस सोसायटी के परिसर में एक कुआं है। आधे हिस्से को आरसीसी द्वारा कवर किया गया था। सोसायटी के निवासी अपनी कारों को उस क्षेत्र में पार्क करते थे। प्रारंभिक जानकारी से पता चलता है कि एक कार पानी में डूब गई।''''


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency

Advertising