फिल्म ‘राधे’ की आय से कोविड-19 राहत कार्य के लिए दान देंगे जी एंटरटेनमेंट, सलमान खान फिल्म्स

punjabkesari.in Wednesday, May 05, 2021 - 09:11 PM (IST)

मुंबई, पांच मई (भाषा) जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज और सलमान खान फिल्म्स ने अपनी आगामी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ से होने वाली आय से देश भर में कोविड​​-19 राहत कार्य के लिए सहयोग प्रदान करने का बुधवार को संकल्प लिया।

सलमान खान अभिनीत यह फिल्म 13 मई को रिलीज होगी और साथ ही इस फिल्म की स्ट्रीमिंग ओटीटी और डीटीएच सेवाओं सहित कई प्लेटफार्म पर की जाएगी।

प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित यह फिल्म पे-पर-व्यू प्रसारण प्लेटफार्म ‘जी प्लेक्स’ पर भी रिलीज़ होगी।

जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड और सलमान खान फिल्म्स ने राहत सहायता प्रदान करने के लिए दान मंच ‘गिव इंडिया’ के साथ भागीदारी की है। इसमें ऑक्सीजन सिलेंडर, सांद्रक और वेंटिलेटर से लेकर आवश्यक चिकित्सा उपकरणों का दान भी शामिल है।

दोनों कंपनियों ने दिहाड़ी श्रमिकों के परिवारों को भी सहायता प्रदान करने के लिए भी प्रतिबद्धता जतायी है जो इस महामारी से प्रतिकूल तौर पर प्रभावित हुए हैं।

सलमान खान फिल्म्स के एक प्रवक्ता ने कहा, ‘‘हमें इस महान पहल का हिस्सा बनने की खुशी है जिससे हम कोविड-19 के खिलाफ देश की लड़ाई में अपना थोड़ा योगदान दे सकेंगे। पिछले साल से हम कोविड-19 से लड़ने की दिशा में अपने प्रयासों में लगातार लगे हुए हैं। बहुत महत्वपूर्ण बात, हमने यह भी महसूस किया कि ऐसी फिल्म की रिलीज को रोकने से किसी तरह की कोई मदद नहीं मिलेगी जिसकी शूटिंग हो चुकी है। बल्कि इससे प्राप्त कमाई का इस्तेमाल महामारी से लड़ने की दिशा में करना अधिक उपयुक्त और व्यावहारिक दृष्टिकोण होगा।’’


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News