महाराष्ट्र सरकार ने नांदेड़ में पचास फोर्स ट्रैक्स एम्बुलेंस तैनात की

2021-05-04T15:35:41.683

मुंबई, चार मई (भाषा) महाराष्ट्र सरकार ने कोरोना संक्रमण के खिलाफ लड़ाई में स्वास्थ्य सेवाओं को मजबूती प्रदान करने के लिए नांदेड़ जिले में ऑटो निर्माता कंपनी फोर्स मोटर्स द्वारा निर्मित 50 एम्बुलेंस की तैनाती की है।
राज्य सरकार ने एक बयान में कहा कि इन एम्बुलेंस को एक मई को सेवाओं में लगाया था और इनका उपयोग राज्य के नांदेड़ जिले के सभी हिस्सों में संक्रमितों को लाने और ले जाने में किया जाएगा। ये एम्बुलेंस सभी नवीनतम नियमों के अनुरूप है और स्वास्थ्य विभाग, सरकारी अस्पतालों समेत आपातकालीन सेवाओं के लिए उचित है।
फोर्स मोटर के बिक्री और विपणन अध्यक्ष आशुतोष खोसला ने कहा, ‘‘हमें गर्व है कि नांदेड़ प्रशासन ने जिले के सभी हिस्सों से मरीजों की सहायता के लिए फ़ोर्स प्लेटफॉर्म पर अपना भरोसा जारी रखा हैं। हम स्वास्थ्य सेवा वितरण प्रणाली को मजबूत करने और कोरोना संक्रमण से लड़ने के लिए इस नेक पहल का हिस्सा बनने पर बेहद खुश हैं।’’
फोर्स मोटर ने कहा कि ट्रैक्स एम्बुलेंस एक मजबूत और विश्वसनीय एम्बुलेंस है, जो सभी इलाकों में कारगर है। इन एम्बुलेंस को अगली पीढ़ी की जरूरतों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static