महाराष्ट्र में कोविड-19 के मामलों में बढ़ोतरी को लेकर राणे ने ठाकरे पर निशाना साधा

punjabkesari.in Saturday, Apr 10, 2021 - 12:37 PM (IST)

मुंबई, नौ अप्रैल (भाषा) भाजपा नेता नारायण राणे ने महाराष्ट्र में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के लिए शुक्रवार को राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा और कहा कि वे केवल एक लॉकडाउन की चेतावनी देते हैं और मौजूदा महामारी की स्थिति के लिए केंद्र को जिम्मेदार ठहराते हैं।

राज्यसभा के सदस्य राणे ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि केंद्र पर उंगली उठाने के बजाय ठाकरे और अन्य मंत्रियों को टीकाकरण और मामलों को नीचे लाने पर ध्यान देना चाहिए।

राणे ने कहा कि शिवसेना की अगुवाई वाली राज्य की गठबंधन सरकार राज्य में कोविड​​-19 के मरीजों की मौत के लिए जिम्मेदार है और राज्य महामारी से सबसे ज्यादा प्रभावित है।

राणे ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि ठाकरे ‘मातोश्री’ (उपनगरीय बांद्रा स्थित उनके निजी आवास) से बाहर नहीं निकलते हैं और केवल लोगों से हाथ धोने और मास्क पहनने के लिए कहते हैं और लॉकडाउन की चेतावनी देते हैं।

शिवसेना के एक पूर्व नेता राणे ने कहा कि ठाकरे ‘मेरा परिवार, मेरी जिम्मेदारी’ (कोविड-19 के खिलाफ एमवीए सरकार का अभियान) की बात करते हैं, लेकिन महाराष्ट्र में कोविड-19 के मामलों की बढ़ोतरी को लेकर केंद्र पर उंगली उठाते हैं।

आठ अप्रैल को, महाराष्ट्र में कोविड-19 के 56,286 नये मामले सामने आये थे जिससे राज्य में इसके कुल मामले बढ़कर 32,29,547 हो गए, जबकि 376 और मरीजों की मौत होने से मृतक संख्या बढ़कर 57,028 हो गई।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News