कई फिल्में रिलीज होने के इंतजार में हैं, हमारी बारी भी आएगी: शाहरुख खान

Wednesday, Mar 31, 2021 - 11:04 PM (IST)

मुंबई, 31 मार्च (भाषा) शाहरुख खान ने बुधवार को अपने प्रशंसकों से आग्रह किया कि वे उनकी आगामी परियोजना के लिए धैर्य रखें।
खान ने कहा कि पहले से लंबित फिल्में जब सिनेमाघरों में रिलीज होगी तब उनकी फिल्में प्रदर्शित होंगी।
शाहरुख खान, आनंद एल. राय की 2018 में आई फिल्म “जीरो” के बाद से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आए हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हुई थी ।

उन्होंने पिछले साल “पठान” की शूटिंग शुरू की थी और माना जा रहा है कि इससे वह पर्दे पर वापसी करेंगे। अभिनेता ने ट्विटर पर अपनी आगामी फिल्मों और जन्मदिन के कार्यक्रम को लेकर प्रशंसकों के सवालों का जवाब दिया।
एक यूजर ने खान से उनकी अगली फिल्म के बारे में पूछा जिसके जवाब में उन्होंने कहा, “बहुत सी फिल्में रिलीज होने के इंतजार में हैं। उनके बाद हमारी बारी आएगी, चिंता न करें।”
यह पूछे जाने पर कि फिल्म की औपचारिक घोषणा कब होगी, शाहरुख खान ने जवाब दिया, “घोषणा तो हवाई अड्डे और रेलवे स्टेशन पर होती है दोस्त। फिल्मों की हवा तो खुद बन जाती है।”
“पठान” में शाहरुख, सुपरस्टार सलमान खान के साथ नजर आएंगे जिन्होंने फिल्म में छोटा सा किरदार निभाया है और इसके लिए उन्होंने इस साल फरवरी में शूटिंग की थी।
सलमान के साथ काम करने के अनुभव के बारे में एक प्रशंसक द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में शाहरुख ने कहा, “हमेशा की तरह भाई तो भाई ही है।”

यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency

Advertising