स्पाइसजेट की हो ची मिन्ह के लिए चिकित्सा सामग्री के साथ पहली उड़ान

Friday, Apr 10, 2020 - 05:16 PM (IST)

मुंबई, 10 अप्रैल (भाषा) बजट विमानन कंपनी स्पाइसजेट ने शुक्रवार को वियतनाम के हो ची मिन्ह शहर के लिए अपनी पहली माल ढुलाई उड़ान का परिचालन किया। यह उड़ान शुक्रवार को हैदराबाद से हो ची मिन्ह शहर के लिए कोविड-19 संकट से निपटने के लिये चिकित्सा सामग्री लेकर रवाना हुई।

एयरलाइन ने बयान में कहा कि इसके अलावा उसकी एक ढुलाई उड़ान सिंगापुर से बेंगलुरु के लिए महत्वपूर्ण चिकित्सा उपकरण लेकर रवाना हुई। इसके अलावा एक यात्री विमान के जरिये कोलकाता से गुवाहटी के लिए चिकित्सा सामान की आपूर्ति की गई।
इससे पहले बृहस्पतिवार को स्पाइसजेट की कार्गो उड़ान सिंगापुर से चेन्नई और वापस सिंगापुर गई थी। इस उड़ान के जरिये महत्वपूर्ण चिकित्सा उपकरणों का परिवहन किया गया। इस उड़ान के लिए बोइंग 737 ढुलाई विमान का इस्तेमाल किया गया।
स्पाइसजेट के चेयरमैन अजय सिंह ने बयान में कहा, ‘‘स्पाइसजेट ने शुक्रवार को हैदराबाद से हो ची मिन्ह शहर के लिए पहली कार्गो उड़ान का परिचालन किया। इस उड़ान के जरिये चिकित्सा सामग्री भेजी गई है। इसके अलावा हमारी एक और कार्गो उड़ान के जरिये सिंगापुर से बेंगलुरु के लिए महत्वपूर्ण चिकित्सा उपकरण लाए गए। हमने अपने एक यात्री विमान के जरिये कोलकाता से गुवाहाटी तक चिकित्सा सामग्री पहुंचाई है।’’

यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency

Advertising