झाड़ियों में छिपकर प्रेमी जोड़े कर रहे थे अश्लील हरकत, पुलिस को देख कुछ ऐसे भागे

Wednesday, Jun 15, 2016 - 07:37 PM (IST)

इंदौर: महिला पीसीआर की टीम और भंवरकुआ पुलिस ने सोमवार को जब रीजनल पार्क पर अचानक छापा मारा तो उनकी खुद की आंखें शर्म से झुक गईं। दरअसल पार्क में झाड़ियों में छिपकर प्रेमी जोड़े बैठे थे और एंकात का फायदा उठाकर एक-दूसरे से लिपटे हुए थे। पुलिस को इस तरह आए देखकर कुछ ने भागने की कोशिश की तो कुछ ने एक-दूसरे से दूरी बना ली।

दरअसल पुलिस को काफी समय से शिकायत मिल रही थी कि प्रेमी जोड़े पार्क में अश्लील हरकतें करते जिससे बुजुर्गों और छोटे बच्चों का वहां बैठना मुश्किल हो जाता है। इन्हीं शिकायतों के आधार पर पुलिस ने यह कार्रवाई की थी। महिला पीसीआर की एक टीम दोपहर में पार्क पहुंची और सर्चिंग शुरू की।
 

पार्क में आगे जाने पर पुलिस को झाड़ियों में छिपकर बैठे कई युवा प्रेमी जोड़े मिले। इनमें से कुछ बेहद आपत्तिजनक स्थिति में थे। पुलिस की पकड़ में आते ही कुछ लड़कियों ने रोना शुरू कर दिया। उधर, लड़के भी मुंह छिपाने लगे। पुलिस अधिकारियों ने इन जोड़ों को जमकर लताड़ा और फटकार लगाई। पुलिस ने बताया पकड़े गए युवा जोड़े सारे स्टूडेंट्स हैं। हालांकि बाद में पुलिस ने उनको चेतावनी देकर छोड़ दिया कि आघे से ऐसी हरकत नहीं होनी चाहिए।

Advertising