Watch Pics: शिल्पू भदौरिया केस में एक और नया खुलासा

Sunday, Sep 04, 2016 - 12:59 PM (IST)

ग्वालियर: मध्यप्रदेश के शिल्पू भदौरिया केस में एक और नया खुलासा हुआ है। जानकारी के मुताबिक पुलिस इसे आत्महत्या साबित करने पर तुली है, तो उसके फौजी पिता बेटी को न्याय दिलाने के लिए खुद ही सबूत जुटाने निकल पड़ रहे हैं। बताया जा रहा है कि पिछले एक महीने में इस फौजी पिता ने पुलिस की जांच में से ऐसे तथ्य निकालकर सामने रखे हैं, जो सीधे हत्या की ओर इशारा कर रहे हैं। 


ऐसे जुटा रहे हैं सबूत
बता दें कि इंदौर में 7 अगस्त को लेमन ट्री होटल की चौथी मंजिल से शिल्पू की गिरकर मौत हो गई। शिल्पू के पिता रमेश भदौरिया का कहना है कि पोस्टमार्टम के खुलासे के बाद भी पुलिस इसे हत्या की बजाय आत्महत्या मान रही है। यही नहीं भदौरिया का आरोप है कि पुलिस आरोपी नीरज दंडौतिया के ग्वालियर से जुड़े राजनीतिक रसूख के दबाव में है। इसलिए उसके पिता खुद मामले के सबूत जुटाने में लगे हुए हैं।


पिता ने ये नए सबूत पुलिस को दिए
पोस्टमार्टम में शिल्पू के शरीर पर आरोपियों के नाखूनों के निशान पाए गए हैं और उसकी मौत गिरने से पहले दम घुटने से हुई थी। इतना ही नहीं शिल्पू के प्राइवेट पार्ट पर भी निशान हैं। जाहिर है कि उसके साथ जोर जबरदस्ती की गई है। होटल के रूम में आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया है, जिन्हें अब तक जांच के दायरे से बाहर रखा गया है। बता दें कि होटल के कमरे में वारादात के दौरान एक और लड़की कमरे में आई थी, पुलिस उसके बयानों को जांच में शमिल नहीं कर रही है।


पिता की मांग नाखूनों का DNA टेस्ट हो
शिल्पू के पिता रमेश भदौरिया की मांग है कि तीनों आरोपियों के नाखूनों की फॉरेंसिक जांच और DNA टेस्ट कराया जाए, तो शिल्पू के शरीर पर मिले नाखूनों से खरोंचे जाने का मैच हो सकता है। उन्होंने कहा कि शिल्पू के शरीर पर किसी हथियार के निशान भी मिले हैं, उनकी भी जांच की जानी चाहिए। CCTV फुटेज में एक टैटू वाले लड़के का आकर शिल्पी की मौत से ठीक पहले जाना पाया गया है, जिसे पुलिस ने प्रारंभिक जांच के बाद ही अलग कर दिया है। इस पूरे मामले में इंदौर के DIG संतोष सिंह का दावा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और नए सबूतों के आधार जांच का दायरा बढ़ा दिया है। 

Advertising