पापा, मुझे बाथरूम में टायलेट शीट के नीचे गाड़ रहे हैं!

Tuesday, Oct 25, 2016 - 03:32 PM (IST)

इंदौरः कांग्रेस की एक युवा लीडर 7 दिनों से रहस्यमय ढंग से गायब है। जानकारी के मुताबिक, लड़की के माता-पिता ने दो दिन पहले बाणगंगा पुलिस को बताया कि बेटी ने किसी अनजान नंबर से फोन कर कहा कि उसे बाणगंगा इलाके में एक मकान के बाथरूम में टायलेट शीट के नीचे गाड़ रहे हैं। इस सूचना पर पुलिस हरकत में आई और बताए स्थान पर पहुंची, लेकिन वहां न तो बाथरूम मिला, न ही कोई टॉयलेट शीट। 

क्या है मामला?
इस सूचना पर पुलिस हरकत में आई और बताए स्थान पर पहुंची, लेकिन वहां न तो बाथरूम मिला, न ही कोई टॉयलेट शीट। जब कॉल डिटेल निकाली तो युवा नेत्री की कई लोगों से बातचीत होना पाया गया। पुलिस ने इस मामले में एक कॉरपोरेटर समेत कई नेताओं व स्टूडेंट्स से पूछताछ की है।

नाश्ते की बात कहकर निकली थी
22 साल की लापता युवती ट्विंकल महेश यादव नगर के नजदीक रहती है। परिजन ने 18 अक्टूबर को गुमशुदगी भी दर्ज करवाई है। मां रीटा डागरे ने बताया घटना वाले दिन बेटी वाल्मीकि जयंती पर राजबाड़ा पर होने वाले कार्यक्रम की तैयारी में युवतियों व स्टूडेंट्स को जुटा रही थी। वह घर से नाश्ता लेने जाने की बात कहकर निकली थी, लेकिन वापस नहीं लौटी। 

पिता के खिलाफ भी कर चुकी है शिकायत
बता दें कि ट्विंकल कुछ समय पूर्व तक भाजपा में सक्रिय युवा लीडर थी, परंतु बाद में कांग्रेस में शामिल हाे गई थी। पुलिस सूत्रों ने बताया वह अपने पिता के खिलाफ भी एक बार रिपोर्ट दर्ज करवा चुकी है, वहीं कुछ समय पहले खुद को एक व्यक्ति की पत्नी बताकर भी इलाके के गणेश मंदिर में हंगामा कर चुकी है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Advertising