भोपाल में 3 साल की मासूम से दुष्कर्म मामले में पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

Monday, Sep 05, 2016 - 03:51 PM (IST)

भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में 3 साल की मासूम से दुष्कर्म के 4 दिन पुराने मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है।


बता दें कि इस मामले में बच्ची का सौतेले पिता ही आरोपी निकला है। जानकारी के मुताबिक राजधानी भोपाल में 31 अगस्त को झाड़ियों में एक मासूम लावारिस खून से लथपथ हालत में बरामद हुई थी। बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने के बाद उसे फेंके जाने की बात सामने आई थी। बच्ची के परिजनों ने पुलिस को बताया था कि वह उनके साथ रेलवे प्लेटफॉर्म के पास खुले मैदान में सो रही थी और इस दौरान गायब हो गई थी। इस बयान के आधार पर रेलवे पुलिस ने छानबीन शुरू की थी।


रेलवे पुलिस की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोप में उसके सौतेले पिता उत्तरप्रदेश के महोबा जिले निवासी रामपाल वर्मा (32) को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद अपनी पत्नी के डर से घायल बच्ची को झाड़ियों में फेंक दिया था। अपराध को अंजाम देने के बाद आरोपी चुपचाप अपने परिजनों के साथ सो गया और सुबह होने पर बच्ची के गुम होने का ढोंग करने लगा। 


पुलिस के मुताबिक आरोपी पिछले डेढ साल से बच्ची की मां को पत्नी बनाकर उसके साथ रह रहा था। उसने बच्ची की मां को बताया था कि उसकी पहली पत्नी कैंसर से मर गई है, लेकिन पुलिस ने महोबा जाकर पूछताछ की, जिसमें उसका ये दावा झूठा निकला। आरोपी के बयान लगातार संदिग्ध लगने और उसके झूठ पकड़े जाने पर पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की। फॉरेंसिक विशेषज्ञों को आरोपी के कपडों से बच्ची के खून के धब्बे मिले, जिसके बाद उसने अपना अपराध कबूल लिया। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस महानिरीक्षक, रेल एके सिंह ने मामले का खुलासा करने वाली विशेष टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है। वहीं पुलिस महानिदेशक, भोपाल ने भी टीम को पुरस्कार दिए जाने की घोषणा की है।

Advertising