PICS: विदाई के सात घंटे बाद डोली से ऐसे निकाली बेटी की डेड बॉडी

Friday, Apr 22, 2016 - 12:28 PM (IST)

इंदौर: इंदौर के देवास में सात घंटे पहले घर से विदा की बेटी की लाश देख परिजनों का बुरा हाल है। बेटी को कफन में लिपटा देख पिता फूट-फूट कर रो पड़े। दरअसल, दुल्हन रूपा की शादी मदाना जिला शाजापुर निवासी दिनेश के साथ हुई थी। विदाई के चंद घंटे बाद ही उसके पिता को सड़क हादसे में बेटी और दामाद की मौत की सूचना मिली। पहले तो उन्हें इस बात पर यकीन ही नहीं हुआ उन्होंने तुरंत दूल्हे दिनेश को फोन लगाया, लेकिन फोन नहीं लगा। इस पर उन्होंने दिनेश के पिता को कॉल किया। फोन उठते ही दूसरी तरफ से रोने की आवाजें आने लगी। 


बेटी को कफन में लिपटा देख पिता बेसुध हो गए। रोते हुए कहने लगे तुझे घर से विदा किया था, तू तो दुनिया ही छोड़ गई। उधर, दूल्हे के पिता तो पोस्टमार्टम रूम के बाहर ही बदहवास हालत में दो घंटे तक पड़े रहे। होश में आए तो रोते हुए कहा मुझे नहीं पता था कि तेरा सेहरा कफन में बदल जाएगा।


दूल्हे के भाई दीपक ने बताया कि सब बराती एक बस में सवार थे। बस कार के आगे चल रही थी। कार वाले चाय-नाश्ते के लिए देवास में रुक गए थे। हम आगे निकलकर सारंगपुर तक पहुंच गए, पर ये पीछे नहीं आ रहे थे। इनका फोन भी नहीं लग रहा था। करीब एक घंटे तक हम परेशान होते रहे। इसके बाद पुलिस ने हादसे की जानकारी दी। 

Advertising