किसान दादा का सपना पूरा करने के लिए, हेलीकॉप्टर से बारात लेकर पहुंचा पोता

punjabkesari.in Wednesday, Jan 23, 2019 - 03:22 PM (IST)

मुंगेली: क्षेत्र के एक किसान का बेटा अपने दादा का सपना पूरा करने के लिए मंगलवार को हेलीकॉप्टर से अपनी बारात लेकर मध्यप्रदेश के शहडोल के लिए रवाना हुआ। घोरपुरा गांव निवासी किसान और मालगुजार धर्मराज सिंह का यह सपना था कि उसका इकलौता पोता अंकुश सिंह हेलीकॉप्टर से बारात लेकर जाए और हेलीकॉप्टर से ही दुल्हन लेकर आए। दादा के इसी सपने को पूरा करने के लिए पोता अंकुश सिंह ने यह अनोखी शादी रचाई जोे क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

PunjabKesari, Madhya Pardesh Hindi News, Shehdol Hindi News, Shehdol Breaking Hindi News, Shehdol Hindi Samachar, Punjab kesari, latest news, Chhattisgarh news, Raisen, Marriage

अंकुश ने हेलीकॉप्टर से बारात ले जाने के लिए प्रशासन से अनुमति मांगी थी। जिस पर 18 जनवरी को उसे 2 दिन के लिए उड़ान की मंजूरी दे दी गई। अंकुश की शादी मध्यप्रदेश के शहडोल की अदर्शिता के साथ तय हुई थी। जिसके लिए अंकुश ने मंगलवार दोपहर 4 बजे डक्कन कंपनी के 8 सीटर हेलीकॉप्टर से अपने दादा 82 वर्षिय धर्मराज सिंह व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ शहडोल के लिए उड़ान भरी। अंकुश ने शहडोल जिले के जमुई हेलीपैड से हेलीकाप्टर लैंड किया और जिले के बुढार रोड स्थित प्रसिद्ध होटल त्रिदेव व एमआर इंटरनेशंल में शादी रचाई।बुधवार करीब पौने 12 बजे दुल्हन को विदा करा अंकुश ने वापसी की। इस अनोखी शादी से सारा परिवार बहुत खुश है।

PunjabKesari

अंकुश सिंह ने बताया कि उसने अपने दादा धर्मराज सिंह के सपने को पूरा करने के लिए ऐसी शादी रचाई। उनके दादाजी मालगुजार धर्मराज सिंह का यह सपना था। एक किसान के बेटे की इस तरह की शादी का ख्वाब दादा ने देखा, जिसे पोते अंकुश ने पूरा भी किया।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News