पति करने जा रहा था दूसरी शादी, पत्नी ने ऐसे उठवाया मंडप से

Saturday, Nov 28, 2015 - 05:01 PM (IST)

गुना:  पहली पत्नी से बिना तलाक लिए दूसरी शादी करने जा रहे इस युवक को पुलिस सरेआम मंडप से ही उठा कर ले गई। यह शख्स पत्नी को धोखे में रखकर दूसरी लड़की से शादी करने जा रहा था लेकिन पत्नी ने सुझ-बुझ से काम लिया और धोखेबाज पति का मौके पर ही भांडाफोड़ दिया। 

मध्य प्रदेश के गुना शहर में पहली पत्नी ने दिल्ली कोर्ट से स्टे लिया और मौके पर आकर शादी रुकवा दी। जीके गार्डन में भोपाल निवासी यज्ञ शर्मा का विवाह गुना निवासी एक युवती से किया जा रहा था।

इसी बीच जब इसकी जानकारी पहली पत्नी वंदना वर्मा को हुई तो वह फौरन पुलिस के साथ वहां पहुंच गई। जैसे ही वंदना को युवक ने देखा तो वह घबरा गया। युवक की पहली पत्नी का कहना है कि यज्ञ अपने माता-पिता से मिलने का कहकर दिल्ली से भोपाल आया था। इसी बीच उसने गुना में पाराशर परिवार के यहां एक लड़की से रिश्ता तय किया।

युवक शादी रचाने वाला ही था कि इससे पहले वंदना दिल्ली कोर्ट का स्टे लेकर एसपी से मिली। एसपी ने टीआई विवेक अष्ठाना, कैंट टीआई अनिल सिंघल सहित अन्य पुलिस अधिकारियों को मौके पर भेजा।

वंदना वर्मा ने बताया कि भोपाल की रिलायबल हाईटेक सिटी निवासी यज्ञ शर्मा ने उससे वर्ष 2012 में दिल्ली में गायत्री मंदिर में विवाह रचाया था। युवक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। कुछ माह पूर्व उसने ककवासा में भी एक युवती से विवाह के लिए रिश्ता चलाया था। जब इसकी जानकारी वंदना को लगी तो उसने युवती के परिजनों को युवक की सारी हकीकत बता दी।

Advertising