जल्द TV पर नजर आ सकते हैं डांसर अंकल, कई शोज़ से मिल रहे ऑफर

Tuesday, Jun 05, 2018 - 02:55 PM (IST)

भोपाल : कहते हैं कि इंसान कितनी भी मेहनत कर ले लेकिन जब किस्मत का पन्ना पलटता है तो पलक झपकते ही देर नहीं लगती। ऐसा ही कुछ डांसर अंकल डब्बू के साथ हुआ है। डांसर अंकल की एक स्टेज परफॉर्मेंस ने उनकी रातों-रात किस्मत बदल दी और वे इंटरनेट सेंसेशन बन गए। यही नहीं डांस ने उन्हें एक रात में प्रोफेसर से सेलिब्रिटी बना दिया। नेता से लेकर अभिनेता उनकी तरीफ करते नहीं थक रहे। डब्बू अंकल की लोकप्रियता इस कदर सिर चढ़कर बोल रही है कि अब उन्हें कई टीवी शोज़ से ऑफर मिलने की भी खबरें आ रही हैं।

जल्द टीवी पर नजर आ सकते हैं डांसर अंकल

सूत्रों के मुताबिक संजीव श्रीवास्तव उर्फ डब्बू अंकल को एक रियलिटी शो का ऑफर मिल रहा है और इसके लिए डब्बू अंकल मुबई रवाना हो चुके हैं। इतना ही नहीं स्टार्स डब्बू अंकल को अपने प्रोजेक्टर के लिए कई एक्टर अप्रोच भी कर रहे हैं।



CM शिवराज और सुनील सेट्टी से मिले डांसर अंकल

हाल ही में डब्बू अंकल ने इंस्टाग्राम पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है। इसमें सीएम शिवराज, डब्बू जी के परिवार के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं, पिछले दिनों डांस का वीडियो वायरल होने के बाद बॉलिवुड के जाने-माने अभिनेता ने डांसर अंकल को उनसे मुलाकात का प्रस्ताव दिया था जिसके बाद वह सुनील के घर जाकर उनसे मिले थे।



बॉलीवुड स्टार कर चुके हैं तारीफ

जैसे ही डब्बू अंकल के डांस का वीडियो सामने आया तो बॉलीवुड के कई सटार्स उनकी तारीफ करते नजर आए। गोविंदा, अर्जुन कपूर, अनुष्का शर्मा जैसे स्टार्स ने डब्बू अंकल के स्टेप्स की जमकर तारीफ की।



विदिशा नपा ने डब्बू अंकल को बनाया है ब्रांड एंबेसडर

डब्बू अंकल मध्यप्रदेश के विदिशा के रहने वाले हैं। देशभर में उन्होंने अपनी लोकप्रियता कुछ इस तरह से कायम कर ली है कि विदिशा नगर पालिका ने उन्हें अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है।

Prashar

Advertising