पहले दोस्त की डेड बॉडी को बर्फ की सिल्ली पर लिटाया, और उसके बाद....

Saturday, Nov 28, 2015 - 05:01 PM (IST)

भोपाल: भोपाल के रजत नगर कॉलोनी स्थित दो मंजिला में एक युवक की डेड बॉडी मिलने से पूरे इलके में सनसनी फैली हुई है। पुलिस ने जब अंदर जा कर जांच की तो देखा कि शव को बर्फ की सिल्ली पर लिटाया गया था। ये मकान मृतक के दोस्त का है, जो घटना के बाद से गायब है। दरअसल, इस बिल्डिंग में मून परिवार रहता है।

इसमें तीन हिस्से हैं। निचले भाग में अजय मून अपने 38 वर्षीय दोस्त अतुल मिश्रा के साथ रहता था। अतुल मूलत: लखनऊ का रहने वाला है। भेल से पिता के रिटायर होने के बाद वह भोपाल में ही रहकर चाय का ठेला लगाता था। उसका बाकी परिवार लखनऊ में रहता है।

 

टीआई मनीष मिश्रा के मुताबिक, शुक्रवार रात अजय के भाई कमल ने कमरे में लाश होने की सूचना दी। मौके पर पिपलानी पुलिस पहुंची तो अतुल का शव एक काले रंग की पॉलीथीन में लपेट कर बर्फ की सिल्ली पर लिटाया गया था। ऊपर से कंबल डाले गए थे। पुलिस ने अजय का मोबाइल नंबर हासिल कर उसे कॉल किया तो उसका मोबाइल भी बंद मिला।

अतुल के शव पर चोट के निशान नहीं मिले हैं, लेकिन पुलिस को शक है कि कहीं उसकी मौत गला दबाने से तो नहीं हुई। फिलहाल पुलिस ने अतुल के परिवार को सूचना दे दी है और आगे की जांच शुरू कर दी है।

 

Advertising