जबलपुर कॉलेज में NSUI के सचिव पर जानलेवा हमला, छात्रों ने किया थाने का घेराव

Saturday, Jun 02, 2018 - 07:40 AM (IST)

जबलपुर : शहर के महाकौशल कला और वाणिज्य कॉलेज के परिसर में शुक्रवार को अज्ञात हमलावरों ने छात्र संघ इकाई एनएसयूआई के सचिव कार्तिक नामदेव पर चाकुओं से हमला कर दिया। इस हमले में वह गंभीर रुप से घायल हो गया। घटना के बाद आनन-फानन में कार्तिक को उसके दोस्तों ने इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां उसके इलाज चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही सिविल लाइन पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।

कर्तिक ने दो अन्य छात्रों राज और रिषु का नाम लेते हुए बताया कि दोनों छात्र अपने साथियों के साथ मिलकर कॉलेज में जुआ और शराबखोरी करते हैं। जिसका कई बार कॉलेज सचिव होने के चलते उसने विरोध किया। उसने बताया कि शुक्रवार जब वह परीक्षा देकर कॉलेज से बाहर निकला तभी राज ने कुछ साथियों के साथ मिलकर चाकू और बेल्ट से उस पर हमला कर दिया। इस हमले में कर्तिक के पैर और सिर में गंभीर चोटें आई हैं।

कर्तिक पर हमले की खबर जैसे ही एनएसयूआई कार्यकर्ताओं की लगी तो उन्होंने सिविल लाइन थाने का घेराव कर आरोपियों पर धारा-307 के तहत मामला दर्ज करने की मांग की। साथ ही पुलिस को चेतावनी दी है कि अगर जल्द आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो एनएसयूआई पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोलेगी।

Prashar

Advertising