वायरल लेटर विवाद के बाद मीडिया के सामने आए अरुण यादव

Sunday, Jun 03, 2018 - 02:21 PM (IST)

भोपाल : कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ की राहुल गांधी के नाम चिट्ठी ने मध्य प्रदेश की राजनीति में घमासान मचा रख दिया है। वहीं चिट्ठी वायरल होने के बाद पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव मीडिया के सामने आए। उन्होंने कहा कि उनके आग्रह पर ही कमलनाथ ने राहुल गांधी को पत्र लिखा था। नाथ मेरे अभिभावक हैं। गौरतलब है कि शुक्रवार को सोशल मीडिया पर कमलनाथ का कांग्रेस अध्यक्ष को लिखा पत्र लीक हो गया था। जिसमें राहुल गांधी को पूर्व डिप्टी सीएम सुभाष यादव की पुण्यतिथि पर आने का आमंत्रण दिया हुआ था। इस बात को बीजेपी ने आड़े हाथों लिया था। और जातिवाद फैलाने का कांग्रेस पर आरोप लगाया था।

अरुण यादव ने बताया कि दशकों तक मेरे पिताजी और कमलनाथ के सगे भाइयों की तरह रिश्ते रहे हैं। नाथ ने राहुल गांधी को जो पत्र लिखा है। उसमें उन्होंने मेरे पिताजी के सम्मान में जिस भाषा का उपयोग किया है। उसमें उनकी दिली भावनाओं की अभिव्यक्ति है।

इतना ही नहीं बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि मुझे बीजेपी अपने पक्ष में लाने के बारे में सोचे भी नहीं। ये पूरी तरह से गलत है। मेरा कांग्रेस पार्टी के प्रति जो समर्पण है वो किसी से छिपा नहीं है।

 

 

rehan

Advertising