बेहद खूबसूरत दिखने वाली इस युवती ने रची थी खौफनाक साजिश

Friday, Jul 31, 2015 - 03:53 PM (IST)

इंदौर: याकूब मेमन के बाद इंदौर की 27 वर्षीय नेहा को फांसी दी जाएगी । बेहद खूबसूरत और महज 27 साल की इस युवती और उसके दो साथियों को एक ही परिवार की तीन महिलाओं की हत्या का दोषी करार दिया गया था। इंदौर की सेशन कोर्ट ने तीनों आरोपियों को तीन बार फांसी की सजा सुनाई थी। नेहा वर्मा अभी इंदौर की जिला जेल में अपनी मौत की सजा पर अंतिम फैसले का इंतजार कर रही है। सेशन कोर्ट के फैसले को हाईकोर्ट ने भी बरकरार रखा था। फांसी की सजा पर सुप्रीम कोर्ट ने स्टे दिया है, जहां उसकी अंतिम सुनवाई बाकी है।

बता दें कि देश में पहली बार किसी युवती को इस तरह फांसी की सजा सुनाई गई। फैसला सुनाते समय विशेष अपर सत्र न्यायाधीश डीएन मिश्र ने कहा था कि आरोपियों ने एक ही परिवार की तीन पीढियों को समाप्त किया है, लिहाजा ये दया के पात्र नहीं है। 

19 जून 2011 की शाम पॉश कॉलोनी श्रीनगर मेन में हुए ट्रिपल मर्डर ने पूरे शहर को हिलाकर रख दिया था। बीएपास की छात्रा अश्लेषा देशपांडे (23) के साथ उसकी मां मेघा (47) व नानी रोहिणी फणसे (70) की बेरहमी से हत्या की गई थी। कुछ दिनों बाद पुलिस ने नेहा वर्मा, उसके प्रेमी राहुल उर्फ गोविंदा चौधरी (24) और उसके दोस्त मनोज अटोदे (32) की मदद से वारदात को अंजाम दिया था।

Advertising