भाजपा नेता का बेटा निकला सेक्स रैकेट गिरोह का सरगना(Watch pics)

Wednesday, Jul 29, 2015 - 09:14 PM (IST)

भोपाल: एमपी पुलिस ने एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफास किया है, इस रैकेट का संचालन भाजपा नेता का बेटा करता था। पुलिस सूत्रों के अनुसार इस गोरख धंधे के लिए लड़कियां दिल्ली से लाई जाती थी। 
 
जानकारी के अनुसार पुलिस को लगातार इस बात की शिकायत मिल रही थी कि मध्यप्रदेश के ओरछा के सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। जिसके लिए बाहर से लड़कियों की सप्लाई की जाती है। प्राकृतिक रूप से काफी खूबसूरत होने के कारण ओरछा एक पर्यटन स्‍थल है। यहां काफी दूर दूर से लोग घूमने के लिए आते हैं। ऐसे में सेक्स रैकेट चलाने वालों का टारगेट यहां आने वाले पर्यटक भी होते हैं।
 
पुलिस के अनुसार सोमवार को भी उन्हें इस बात की शिकायत मिली थी कि ओरछा के एक होटल में सेक्स रैकेट चल रहा है। सूचना पर पुलिस ने होटल टेम्पल व्यू में छापा मारा तो यहां हड़कंप मच गया। होटल के अलग-अलग कमरों से निकलकर लड़के लड़की बाहर भागने लगे। पुलिस ने कमरों से चार लड़कों को हिरासत में ले लिया। उनके साथ तीन लड़कियां भी पकड़ी गई।
 
पकड़े गए सभी आरोपियों से पूछताछ हुई तो पता चला कि सेक्स रैकेट के लिए लड़कियां दिल्‍ली से मंगाई जाती थी। जिन्हें यहां आने वाले लोगों को परोसा जाता था। पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में ओरछा जिला पंचायत उपाध्यक्ष और बीजेपी नेता मीना राय के बेटे पवन राय को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि पवन राय ही होटल का संचालक है। वहीं पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की तैयारी कर ली है।
Advertising