लुटेरों ने महिला को बंधक बनाया

Monday, Jan 26, 2015 - 03:37 AM (IST)

लुधियाना (सलूजा/जगदीप): मोती नगर के एफ ब्लाक में 2 नकाबपोश लुटेरों ने एक कोठी में दाखिल होकर घर की मालिकन को चाकू की नोक पर बंधक बना करके मारपीट कर उसके सोने के जेवर व हजारों रुपए की नकदी लूट ली। जान से मार देने की धमकियां देते हुए घर को आग लगा कर फरार हो गए। 
 
इस संबंध में घर के मालिक अजय गर्ग ने बताया कि आज देर शाम वह अपने बेटे गौरव गर्ग के साथ किसी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। घर में अजय गर्ग की पत्नी गीता गर्ग अकेली थीं। जब वह घर से गए तो कुछ समय के बाद ही 2 नकाबपोश नौजवान घर के अंदर घुस आए। 
 
उक्त नौजवानों ने गीता गर्ग को उसकी चुनरी से बांध कर उसके साथ मारपीट की। उन्होंने गीता से पहले अलमारियों की चाबियां मांगी जब कुछ नहीं बताया तो लुटेरों ने गीता गर्ग से पहने हुए सोने के जेवर व पर्स में पड़ी 15-16 हजार रुपए की नकदी छीन ली। 
 
वहीं, लुटेरों ने घर में पड़ी अलमारियों में से एक अलमारी का सारा सामान बिखेर दिया। जब उक्त लुटेरों को कुछ नहीं मिला तो उन्होंने घर को आग लगा दी जिससे घर का कीमती सामान जल कर राख हो गया। 
 
लुटेरे गीता के मोबाइल को आग के हवाले करते हुए मौके से फरार हो गए। बंधक महिला ने किसी तरह अपने घर के आंगन तक पहुंची। उसी समय एक सब्जी वाले ने जब महिला को गिरे हुए व घर को लगी आग को देखा तो उसने शोर मचा दिया। इलाका निवासियों ने गीता गर्ग को इलाज के लिए डाक्टर के पास पहुंचाया और परिवार वालों को सूचित किया। फोकल प्वाइंट पुलिस सूचना मिलने पर घटनास्थल का जायजा लेकर मामले की जांच कर रही है।
Advertising