अनोखे मर्द! औरतों को छोड़कर इन्हें बना रहे हैं अपनी लाइफ पार्टनर (PICS)

punjabkesari.in Sunday, Jul 03, 2016 - 01:50 PM (IST)

दुनिया में ऐसे बहुत से लोग हैं जो अजीबो-गरीब कामों के कारण सुर्खियों में रहते हैं। आप यह बात जानकर हैरान हो जाएंगे की चीन में एक ट्रेंड चल पड़ा है कि यहां के कई लोग किसी महिला को लाइफ पार्टनर न चुन कर प्लास्टिक का गुड़िया को अपना जीवन साथी के तौर पर रखते हैं।
 
यह सच बात कि चाइना के पुरूष सिलिकॉन डॉल को खरीद कर उनके अपना लाइफ पार्टनर का दर्जा दे रहें। कहा जाता है कि इससे पुरूषों का सेक्स के प्रति नजरिया बिल्कुल बदल रहा। अापको तस्वीरें देख कर यकीन हो जाएंगा कि यहां के लोग प्लास्टिक की गुड़िया के साथ किस तरह रहते हैं।
 
जब पुरूष कहीं बाहर घूमने के लिए भी जाते है तो अपने साथ इस सिलिकॉन डॉल को हमेशा रखते है फिर चाहें फिल्म देखने जाना या किसी शोपिंग मॉल में। अाप सोच रहे होगे कि यह डॉल केवल बीवी ही बनती है तो अाप गलत है क्योंकि जिनके के पास कोई बच्ची नहीं होती वो इस डॉल को अपनी बेटी बनाकर रखते है 
 
चाइना के 36 वर्षीय जहांग फान बीजिंग के स्टोक ट्रेडर हैं। उनका कहना है कि वह अपनी डॉल का पूरे सम्मान के साथ ख्याल रखते हैं उसके लिए ज्वैलरी भी खरीदते हैं और जब कहीं घूमने जाते हैं तो डॉल के साथ फोटो भी लेते हैं। उनको लगता है कि इनसे ज्टादा उनका अछ्छे ख्याल कोई अौर नहीं रख सकता ।
 

जियांगलियांग के अनुसार चाइनीज मार्किट में 50 तरह की सिलिकॉन मिलती हैं। इनको इस तरह से डिजाइन किया गया है ताकि डॉल को टच करने पर असली स्किन को टच करने का एहसास हो।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News