कभी भूूलकर भी लड़कियों से न कहें ये 7 बातें, वरना शामत पक्की

punjabkesari.in Wednesday, Nov 25, 2015 - 12:16 PM (IST)

लड़के अगर चाहते हैं कि उनका अपनी पार्टनर से रिलेशनशिप खुशनुमा और शांतिमय रखना चाहते हैं तो कुछ बातों का ध्यान रखने की जरूरी है। कुछ ऐसी बातें हैं जिन्हें गर्लफ्रैंड से न ही बोली जाए तो अच्छा है नहीं तो उनकी शामत आ सकती है। 

''क्या तुम इतना सब खा लोगी?''

अगर आप अपनी गर्लफ्रैंड के साथ कही बाहर खाने पीने जाते हैं और गलती से उन्हें कह देते हैं कि तुम यह सब कुछ खा लेती हो। वह इस बात का उल्ट मतलब निकाल सकती है कि आप उसे मोटा कह रही हो।  

''वाउ वो लड़की हॉट है''। 

अगर आपने गलती से भी अपनी गर्लफ्रैंड के सामने किसी दूसरी लड़की की तारीफ कर दी या उसकी तारीफ करते नजर आ गए तो समझ जाइए आपका क्या हश्र होने वाला है।

''तुम बिलकुल अपनी मां की तरह बात कर रही हो''। 

यह अच्छा होगा कि उसकी तुलना उसकी मां, बहन या सहेली से न करें क्योंकि हर कोई अपनी अलग पहचान चाहता है।

''मेरी पुरानी गर्लफ्रैंड तो ऐसा करती थी...''।

ऐसी गलती तो गलती से भी न कीजिएगा। पुरानी गर्लफ्रैंड की तारीफ आपके रिश्ते को खराब कर सकती है।

''यह तुम्हारे बालों को क्या हुआ।'' 

कोई भी लड़की अपने ब्वॉयफ्रैंड के सामने बुरी नहीं दिखना चाहती। आप गलती से उसके बालों, ड्रैस या लुक्स को लेकर कमेंट कर देना उसे और बुरा महसूस कराएगा।

''क्या तुम्हारे महीने के वो दिन शुरू हो गए हैं?'' 

उसके बदले हुए व्यवहार या चिढ़चिढ़ेपन के पीछे भले ही यह वजह हो लेकिन आप इसका जिक्र न करें तो अच्छा होगा। उसे महसूस कराएं कि सब नॉर्मल ही है और आपको उसके चिढ़चिढ़ेपन का बुरा नहीं लग रहा। 

''आई लव यू''

ये तीन शब्द कहने से भी बचें अगर आप दिल से नही कह रहे हैं तो। लड़कियां बड़ी आसानी से समझ जाती हैं कि कब लड़के दिल से आई लव यू कह रहे हैं और कब सिर्फ लड़ाई से बचने या परिस्थिति से भागने के लिए। ऐसे में अगर आप पकड़ेगे तो आपकी शामत आ जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News