यहां लड़कियों को अमीर लड़के फंसाने के लिए दी जाती है स्पैशल ट्रैनिंग

Tuesday, Oct 06, 2015 - 12:28 PM (IST)

हर महिला की इच्छा होती है कि उसके पति के पास अच्छा-खासा पैसा हो, जिससे उसका भविष्य आसानी से और मजे से गुजर सके लेकिन हर किसी की यह खुशियां मिल नहीं पाती। 

लेकिन अगर आप भी किसी अमीर शख्स से शादी करने के सपने देखती हैं तो यह चीनी महिला आपकी मदद कर सकती है। जी हां एक करोड़पति से शादी करने वाली चीनी महिला दूसरी महिला को अमीर पति पाने की क्लास देती है। इस क्लास में वह महिलाओं को अमीर आदमी से मिलने-जुलने, उसको डेट करने और उसके करीब जाने के तमाम तरीके सिखाती है।

आपको बता देें कि दक्षिण-पश्चिमी चीन के सिचुआन प्रांत में चलने वाली इस क्लास की फीस $1600 है। 42 साल की सू फेई अपने कोर्स में स्टूडेंट्स को अमीर लड़कों से मिलवाने का वादा भी करती हैं। सू ने खुद 37 साल की उम्र में एक करोड़पति से शादी की और 7 साल से शुरू हुई इस क्लास में 100 से ज्यादा महिलाएं शामिल हो चुकी हैं।

गौर करें इस क्लास में बताई जाने वाली कुछ खास बातों पर:

-आप जिस शख्स को पसंद करती हैं उसकी आदतों को और जिन जगहों पर अक्सर वो जाते हैं उस बारे में अच्छी तरह से पता कर लें। ध्यान रहें कि उन्हें इस बात की भनक न लगें कि आप पहले से ही उन्हें पहले से ही जानते हैं। अगर आप का अचानक सामना होता है तो ऐसे जताएं कि जैसे आप दोनों के व्यक्तित्व में तो बहुत सारी समानताएं है। 

- पहली डेट को जरा खास बनाएं और उन्हें अच्छी तरह से इम्प्रेस करें। अगर आप किसी रेस्टोरेंट में लंच या डिनर के लिए जा रहे हैं तो ऐसी सीट पर बैठे जहां रोशनी सीधी आपके चेहरे पर पड़े इससे आपकी खूबसूरती दोगुनी हो जाएगी। 

-आप न तो महंगा खाना आर्डर करें और न ही उनसे कोई महंगा गिफ्ट लें। माना जाता है कि अमीर लड़के को आमतौर पर टीचर्स, डाक्टर्स और सिविल सर्विस जैसे प्रौफेशन वाली लड़़कियां ज्यादा पसंद होती हैं। इसलिए अपना प्रौफेशन सोच समझ कर चुनें। 

-नए-नए रिलेशन में ही उनसे शारीरिक संबंध न बनाएं। अगर आप एक साल के भीतर उनसे शादी करना चाहती है तो अपने मीटिंग शेड्यूल को थोड़ा टाइट ही रखें।

- अगर कोई करोड़पति लड़का आपको पिछले 1 से 2 साल से डेट कर रहा है और शादी के लिए टाल- मटोल कर रहा है तो समझ लें वह आपके साथ टाइम पास कर रहा है।

 
Advertising