इस चेहरे ने दिया सबको धोखा, असलियत जानने के लिए गौर से देखें तस्वीरें

Tuesday, Jun 02, 2015 - 11:35 AM (IST)

नई दिल्लीः हर लड़की का सपना होता है कि वह सुंदर दिखे और लोग उसे देखकर आकर्षित हो। खूबसूरत दिखने के लिए लड़कियां मेकअप का सहारा लेती हैं।

मेकअप एक ऐसी चीज हैं जो अगर प्रोफैशनल तरीके से किया जाएं तो बदसूरत लड़की की भी काया पलट सकता हैं और आप उसे पहचान ही नहीं सकते। 

यकीन नहीं आता तो दक्षिण कोरिया की इस लड़की को जरा गौर से देखिए। पहली तस्वीर में यह अच्छी खासी हसीना लग रही हैं लेकिन अगले कुछ मिनटों में इसने कुछ ऐसा किया जिसे आप भी देख कर चौंक जाएंगे।

इसकी गाढ़ी काली आंखें देख रहे हैं। उसके बाद लड़की ने मेकअप हटाने वाला रिमूवर लिया। पार्टी या आफिस से घर आने के बाद लड़कियां मेकअप उतारती हैं। इस लड़की ने भी ऐसा ही किया। रुई में रिमूवर डालकर उसने अपनी आंखों पर लगा मेकअप पोंछना शुरू किया। वह धीरे-धीरे माथे पर से भी फाउनडेशन हटा रही है। 

उसने दाई तरफ से अपना चेहरा साफ किया। इस लड़की की आंखें भी असलियत में छोटी हैं और चेहरे का रंग भी दबा हुआ है लेकिन मेकअप का कमाल तो देखिए कैसे सारा हुलिया ही बदल दिया। वह खुद भी अपना असली चेहरा देख कर हंस रही है कि कैसे मेकअप से सब बदल जाता है। वह गोरी भी दिखने लगती है और आंखें भी बड़ी लगती हैं।  

तो अब जरा संभल कर लड़की पसंद करना। कहीं सुंदर से चेहरे के पीछे की असलियत कुछ और न हो।

 

Advertising