PIX: कद छोटा फिर भी है Hot , तभी तो इन पर मरती हैं लड़कियां

Tuesday, Apr 07, 2015 - 01:00 PM (IST)

अगर लोगों की पसंद उनके कद से की जाती है तो आज बहुत सारे हीरो और हिरोइन है जिनका कद सामान्य से कम है तो आज उन्हें कोई पसंद ही न करता लेकिन ऐसा कुछ नहीं है बहुत सारे लोग ऐसेहैं जो छोटा कद होने के बावजूद भी लोगों में हॉट कहलवाते हैं। 

आइए जाने ऐसे 10 हीरों के बारे में जो बहुत ही हॉट माने जाते हैं।

1. हॉट एक्टर की बात करें तो पहला नाम आता है शाहिद कपूर का। ''जब वी मेट'' में क्यूट और ''कमीने'' में शरारती अदाकारी दिखाकर उन्होंने लोगों का मन मोह लिया है यहां तक की इस 5 फीट 7 इंच शाहिद की अदाओं की कायल करिना कपूर जैसी हॉट एक्टर भी हो गई।

2. बॉलीवुड में सीरियल किसर के नाम से पहचान बनाने वाले इमरान हाश्मी को कौन नहीं जानता। 5 ''6'' इस हीरों ने फिल्मों में अपने लाजवाब रोमांस से लड़कियों को अपना दीवाना बनाया है। 

3. हॉलीवुड जेम्स फ्रेंको के भाई डेव फ्रेंको ( 5’5) के कामिक में जादू है, जिससे वह किसी को भी अपना दीवाना बना देते हैं।

4. रॉबर्ट डाउनी जूनियर का परिचय देने की कोई जरूरत नहीं है।  5''7 इंच के रॉबर्ट इतने आत्मविश्वास के साथ बात करते हैं कि किसी को भी सममोहित कर लें।

5. भारत के नवाबी परिवार से संबधित सैफ अली खान पहले मेट्रो यौन आदमी है। वह आकर्षक और अपनी मर्दानगी के किस्सों से जाने जाते हैं। (5 ''7) अपने समय से ही बहुत सारी लड़कियां सैफ की दीवानी रही हैं।

6. बॉलीवुड की दुनिया में हाल ही में पैर जमाने वाले वरुण धवन ने बहुत ही जल्द लड़कियों के दिलों में राज करने लगे है। 5 ''7''के इस नौजवान की सैक्सी लुक की लड़कियां दीवानी है। 

7. टॉम क्रूज को कौन नहीं जानता। लगातार हिट फिल्में देकर वह लोगों के दिलों में बसे हैं और अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से वह निर्देशकों के भी पसंदीदा हीरों  है। 

Advertising