अपराध की दुनिया में इन महिलाओं के हैरान करने वाले कारनामे!!

punjabkesari.in Thursday, Feb 19, 2015 - 05:37 PM (IST)

अपराध की दुनिया में जहां पुरुषों का नाम शामिल है, वहीं महिलाएं भी इसमें पीछे नहीं हैं। बहुत सारी महिलाओं ने अपराध की इस काली दुनिया में अपने पैर जमाए हुए हैं।  आज हम आपको उन खतरनाक महिलाओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका नाम सिर्फ और सिर्फ अपराध से जोड़ा जाता है।

1. शी-कैपिंग चीन के शहर चूंगचींग में इनका बहुत बड़ा कैसीनो चलता है। इनका नाम वहां के अपराधियों में शामिल है। ये कैसीनों के साथ-साथ यह और भी कई तरह के अपराधों में शामिल है।

2. बोनी पार्कर का नाम अमेरिका में महिला अपराधी के तौर पर सारे लोग जानते थे। अपने समय की वह बहुत जानी-मानी शातिर अपराधी थी। 1930 में इनकी मुलाकात क्लाइड बैरो से हुई थी और कुछ ही दिनों बाद इन दोनों ने शादी कर ली । ये दोनों बैंक में चोरी करने के लिए बदनाम थे, जिस कारण से शादी के कुछ दिन बाद ही दोनों को पुलिस ने जोर-शोर से खोजना शुरू कर दिया था और 1934 में ये दोनों पुलिस के हाथों मारे गए थे। जब इनकी मौत हुई थी तब पार्कर की उम्र 23 और क्लाइड की उम्र 25 थी। बाद में इनके उपर फिल्म भी बनी थी। अभी हाल ही में बोनी और क्लाइड की दो पिस्तौलें न्यू हैम्पशायर में नीलामी के दौरान बिकी है।

3.जूली लुकास के कारनामें सुनकर तो आप और हैरान हो जाएंगे। ये अपने पति के साथ मिलकर हीरों की चोरी करती थी लेकिन 2010 में पुलिस ने इन्हें पकड़ लिया था।

4 हेलेन गिल्लिस को बैंक में डकैती करने का शौक था।

5.रोसेत्त कुतोलो इनका सम्बंध बहुत बड़े क्रिमिनल फैमली से है। अपराधों की दुनिया में पली बड़ी वह भी एक क्रिमिनल अपराधी थी। 

6.मारिया लिसीआरडी का संबंध अंडरवर्ल्ड से है

7. ग्रिसेल्डा ब्लैंको ने सबसे पहले 11 साल के बच्चे का अपहरण किया था और समय पर रकम नहीं मिलने के कारण उसको मार दिया था। इसके बाद ही वह अपराध की दुनिया में धंसती गई। उसके बाद इन्होंने ड्रग का काम शुरू किया। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इन्होंने अभी तक 200 खून किए है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News