सैक्स लाइफ पर भारी पड़ती हैं पोर्न फिल्में, पढ़िए इसके 10 बुरे प्रभाव!

Wednesday, Feb 11, 2015 - 02:50 PM (IST)

आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर शादी पर पोर्नोग्राफी के क्‍या  बुरे प्रभाव हो सकते हैं लेकिन पोर्न फिल्म देखने पर आपसी रिश्तों और संबंधों में काफी बुरा असर डालती है हालांकि लोगों को लगता है कि यह मजे की बात है लेकिन शादी पर भी इसके कई दुष्‍प्रभाव हो सकते हैं।

1.पोर्नोग्राफी ज्यादा देखने वालों के रिश्तों में अक्सर दरार रहती है। वह हमेशा अपने पार्टनर की आलोचना करते हैं जो दरार का कारण बनती है।

2.अगर आप जरूरत से ज्यादा ही पोर्न देखने के शौकीन हैं तो आपको अपने पार्टनर से लवमेकिंग करने के बाद संतुष्टि नहीं ही मिलेगी।

3.पोर्न के शौकीन लोग अपनी सारी एनर्जी पोर्न देखने में ही गवां देते हैं। उनके लिए वास्‍तव में सैक्‍स करना एक काम रह जाता है।

4.पोर्नोग्राफी देखने से आकर्षण की परिभाषा बदल जाती है, उन्‍हे महिलाएं सम्‍मानजनक नहीं बल्कि सैक्‍सी ज्‍यादा नजर आती हैं।

5.जो लोग पोर्नोग्राफी के लती होते हैं उन्‍हे सवेंदनहीनता के कारण अपने रिश्‍ते को संभालने का हुनर नहीं आता है, जिससे उनके रिश्‍ते खत्‍म होने लगते हैं।

6. पोर्नोग्राफी देखने के शौकीन लोग, लवमेकिंग करने में ढीले हो जाते हैं क्‍योंकि वह मास्‍टबेट करने लगते हैं, जिससे उनकी क्षमता पर असर पड़ता है।

7. जो लोग पोर्न देखते हैं वे ज्‍यादा समय तक सैक्स नहीं कर पाते हैं क्योंकि वह पहले ही कामोत्जेना खत्म कर ढीले पड़ जाते हैं।

8. पोर्न के शौकीन लोगों की इच्‍छा पूरी नहीं होती है। उनहे हमेशा कुछ नया करने की तलब लगी रहती है।

9. पोर्नोग्राफी के शौकीन लोगों के लिए लवमेकिंग एक खेल की तरह हो जाता है, जिसमें भावनाएं शुन्य हो जाती है।

10 ज्‍यादा पोर्नोग्राफी के लती होने पर मानसिक सोच में विकार आ जाता है।

 
Advertising