वोडाफोन अगले महीने शुरु करेगा VOLTE सेवा

Tuesday, Dec 26, 2017 - 03:54 PM (IST)

नई दिल्लीः दूरसंचार सेवाएं प्रदान करने वाली देश की प्रमुख निजी कंपनी वोडाफोन इंडिया ने जनवरी 2018 से दिल्ली, मुंबई, गुजरात, कर्नाटक और कोलकाता में वीओएलटीई सेवा शुरू करने की घोषणा की है। कंपनी ने आज जारी बयान में यह घोषणा करते हुए कहा कि पहले चरण में मुंबई, गुजरात, दिल्ली, कर्नाटक और कोलकाता में यह सेवा उपलब्ध होगी तथा बाद में यह पूरे देश में शुरू की जायेगी।

वोडाफोन वीओएलटीई सेवाओं द्वारा वोडाफोन सुपरनेट 4जी के उपभोक्ता कॉल कनेक्ट टाइम के साथ एचडी गुणवत्ता के वॉइस कॉल का अनुभव पा सकेंगे। वोडाफोन 4जी उपभोक्ता बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के वीओएलटीई सेवाओं का लाभ उठा सकेंगे। इन सेवाओं का लाभ उठाने के लिए वीओएलटीई 4जी सपोर्ट करने वाला फोन चाहिए।

कंपनी के प्रबंधन निदेशक एवं मु्ख्य कार्यकारी अधिकारी सुनील सूद ने कहा कि वोडाफोन नई तकनीकों और डिजिटल सेवाओं के साथ अपने-आप को भविष्य के हिसाब से ढाल रहा है। वॉइस ओवर एलटीई (वीओएलटीई) सेवाओं का लॉन्च उपभोक्ताओं को एचडी गुणवत्ता की कॉङ्क्षलग का उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करेगा। वीओएलटीई सेवा वोडाफोन के डाटा नेटवर्क को और सशक्त बनाने की दिशा में महत्वपूर्ण प्रयास है।

Advertising