CD मामले में कांग्रेस की नहीं कोई भूमिका: पुनिया

punjabkesari.in Thursday, Nov 02, 2017 - 06:19 PM (IST)

रायपुर: कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया ने राज्य के एक मंत्री की कथित अश्लील सीडी को लेकर कांग्रेस की किसी भूमिका से इंकार करते हुए कहा कि इससे मंत्रियों के भ्रष्टाचार के साथ ही भ्रष्ट आचरण का भी पर्दाफाश हुआ है, जिसे लेकर कांग्रेस जनता के बीच जायेगी। सीडी कांड के सामने आने के बाद पहली बार राज्य को दौरे पर आए पुनिया ने प्रेस कान्फ्रेंस में कहा कि कांग्रेस की सीडी कांड को लेकर कोई भूमिका नही है।कांग्रेस का कभी भी इस तरह के मामलों में संलिप्तता का सवाल ही नही उठता है।

पुनिया ने कहा कि यह सीडी तो पहले ही सार्वजनिक हो चुकी थी और लोगो की जानकारी में थी। उन्होंने कहा कि इसके सामने आने से मंत्रियों के भ्रष्टाचार में लिप्त होने के साथ ही उनके भ्रष्ट आचरण का भी मामला सामने आ गया है। उन्होंने सीडी के फर्जी होने के मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह के बयान पर भी सवाल उठाया,और कहा कि किस लैब ने उसे गलत बताया है यह भी उन्हे बताना चाहिए। उन्होने सीडी के सामने आने के बाद भी राजेश मूणत के मंत्री बने रहने पर भी सवाल उठाया और कहा कि यह आपराधिक मामला है और जब तक सीडी जांच में गलत साबित नही हो जाती उन्हे पद पर बने रहने का नैतिक अधिकार नही है। 

मामले की जांच सीबीआई को सौंपे जाने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि सीबीआई तोते की तरफ काम कर रहा है,इसलिए उससे निष्पक्षता की उम्मीद करना बेकार है। पुनिया ने कहा कि मामले की उच्चतम न्यायालय के मौजूदा जज की देखरेख में होनी चाहिए। उन्होंने इस मामले में वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा की गिरफ्तारी पर सवाल उठाते हुए उसे प्रेस की आजादी पर हमला करार दिया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News