पाकिस्तान ने फिर उगला भारत के खिलाफ जहर

punjabkesari.in Saturday, Nov 18, 2017 - 11:04 AM (IST)

इस्लामाबादः आतंक की शरणस्थली बने पाकिस्तान ने एक बार फिर भारत के खिलाफ जहर उगला है। पाक ने दोनों देशों के बीच आई दरार के लिए भारत को जिम्मेदार ठहराया है। पाकिस्तान के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार नसीर खान जंजुआ ने शुक्रवार को कहा कि भारत दो मोर्चे वाले हालात पैदा कर रहा है और ये दोनों देशों के रिश्तों के लिए ठीक नहीं है। 

नसीर खान ने ये बयान अफगानिस्तान और पाकिस्तान मामलों के जर्मनी के विशेष प्रतिनिधि मार्कस पोत्जेल से मुलाकात के दौरान कही। अफगानिस्तान के साथ रिश्तों में आई खटास के लिए भी पाकिस्तान भारत इशारे में जिम्मेदार बता रहा है। नसीर खान ने कहा कि वे अफगानिस्तान में शांति चाहते हैं, लेकिन भारत के बीच में आने के बाद उसके लिए हालात दो मोर्चे वाले बन गए हैं।

 उन्होंने कहा कि पश्चिम की तरफ से उन्हें अफगानी आतंकवादियों और पूर्वी बॉर्डर की तरफ से उन्हें भारतीय सेना का सामना करना पड़ रहा है। पाकिस्तान बेहतर भविष्य के लिए रिश्तों में दरार नहीं चाहता है। दरअसल, पाकिस्तान को अफगानिस्तान बॉर्डर पर होने वाले आतंकी हमलों के लिए जिम्मेदार माना जाता है और लगातार आरोपों की वजह से पाकिस्तान कई बार बौखला चुका है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News