पार्किंग में खड़ी करके गया कार, वापस आया तो Letter देख छूट गए पसीने

Thursday, Jan 04, 2018 - 01:42 PM (IST)

सिडनीः आस्ट्रेलिया में एक टीचर के उस समय  पसीने छूट गए जब उसे अपनी कार में  एक लैटर मिला।  माइकल गारबट अपनी कार पार्क करके गया था लेकिन जब वह वापस लौटे तो कार की विंडशील्ड पर लैटर लिखा मिला जिस पर लिखा था ''सावधान रहिए, आपकी कार के आगे के लैफ्ट टायर में सांप है।

माइकल गारबट की गाड़ी सिडनी के कुरनल स्केट पार्क में खड़ी थी। उन्होंने अपना कार का बोनट खोला तो सांप वहां बैठा था। टीचर ने बताया कि वह सांप को देखकर हैरान रह गया । सांप काफी विषैला था। ऐसे में उन्होंने गूगल की मदद से नजदीकी सांप पकड़ने वाले को कॉल किया जो तुरंत वहां पहुंच गया। माइकल गारबट ने कहा- ''जब पकड़ने वाले पहुंचे तो सांप इंजन के पास बैठा था। सांप पकड़ने वाले हुक को वो काटने की कोशिश कर रहा था लेकिन स्नेक कैचर ने हांथ से पकड़कर उसे डिब्बे में बंद कर लिया।


स्नेक कैचर्स एंड्रयू मेलरोज  ने रेस्क्यू की तस्वीरें फेसबुक पर अपलोड की हैं।  एंड्रयू मेलरोज ने  बताया- ''ये सांप सिडनी एरिया में सबसे कॉमन हैं। सांप काफी डरा हुआ था।. ऐसे में उसे कार में छिपने की अच्छी जगह मिल गई थी। ऐसे में किसी को भी रिस्क नहीं लेना चाहिए। किसी पेशेवर सांप पकड़ने वाले को बुलाने में ही समझदारी है।''

 

Advertising