भूख और गरीबी से मर रहे इस देश के लोग, राष्ट्रपति का बेटा उड़ा रहा अय्याशी में पैसा

punjabkesari.in Thursday, Nov 09, 2017 - 05:18 PM (IST)

हरारेः जिम्बाब्वे के लोग गरीबी-भुखमरी से अकाल मौक का ग्रास बन रहे हैं लेकिन इस देश के राष्ट्रपति का बेटा अपनी अय्याशी पर पैसा लुटा रहा है ।  पिता की दौलत से आलीशान जिंदगी जी रहा राष्ट्रपति रॉबर्ट मुगाबे का बेटा चातूंगो नाइट क्लब, महंगी शराब और शबाब का शौकीन है।  राष्ट्रपति के बेटे से जुड़ा एक वीडियो  सामने आया है जिसमें वह हजारों रुपए की शराब को लाखों रुपए की हीरे जड़ी घड़ी पर उड़ेलते दिख रहा है। यह पहला मौका नहीं है, जब राष्ट्रपति के बेटे ने सोशल मीडिया पर इस तरह की फोटो शेयर की हों। वह पार्टी और मौज-मस्ती करने के लिए पहले से ही सुर्खियों में रहा है।
PunjabKesari
जिम्बाब्वे के राष्ट्रपति रॉबर्ट मुगाबे के दो बेटे हैं। एक का नाम है- चातूंगा बेल्लारमाइन मुगाबे और दूसरे वाले को रॉबर्ट जूनियर । बुधवार को चातूंगो को पिता ने महंगी घड़ी दिलाई। रिपोर्ट्स की मानें, तो इसकी कीमत  38 लाख 36 हजार 963 रुपए (45 हजार ब्रिटिश पाउंड्स) है। पिता से यह तोहफा मिलने पर उसने स्नैपचैट पर एक वीडियो अपलोड किया।  न्यूज  रिपोर्ट के मुताबिक, क्लिप में वह दक्षिण अफ्रीका स्थित सैंडटन के नाइट क्लब में अय्याशी करते दिख रहा है। डिस्को की जगतमाती लाइट्स के बीच वह चश्मा पहनकर डांस कर रहा है।
PunjabKesari
राष्ट्रपति के बेटे के साथ और लोग भी हैं, जिनमें लड़कियां भी शामिल हैं। चातूंगा अपनी बांह से इसमें एक लड़की को थामे हैं। वे बार-बार उसे अपने करीब लाने की कोशिश करते हैं। हाथ में उन्होंने हीरे जड़ी हुई वही घड़ी पहन भी रखी है, जो उनके पिता ने उन्हें हाल ही में दी है। इतना ही नहीं, चातूंगा उस घड़ी पर शराब उड़ेतले हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि क्लिप में नजर आ रही दो शैंपेन की बोतलें 17 हजार रुपए (दो सौ ब्रिटिश पाउंड्स) की हैं।
PunjabKesari
इधर, जिम्बाब्वे के राष्ट्रपति का बेटा नाइट क्लबों में लड़कियों के साथ अय्याशी कर रहा है। उधर, देश की तकरीबन तीन चौथाई आबादी भुखमरी और गरीबी का दंश झेलने को मजबूर है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो चातूंगा और उसका भाई रॉबर्ट जूनियर अक्सर अपने लग्जरी लाइफस्टाइल और पार्टियों के लिए चर्चा में बने रहते हैं। फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर वे अपनी आलीशान जिंदगी की तस्वीरें भी साझा करते रहते हैं। दोनों भाई इससे पहले पिछले साल सुर्खियों में आए थे। दक्षिण अफ्रीका में वे नाइट आउट के बाद गायब हो गए थे, जिसके बाद उनकी मां ने एक 20 साल की मॉडल की पिटाई कर दी थी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News