आध्यात्मिक गुरू पर आया इमरान खान का दिल, गुपचुप की तीसरी शादी !

punjabkesari.in Saturday, Jan 06, 2018 - 02:13 PM (IST)

इस्लामाबादः  क्रिकेटर और पाकिस्तान की तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी (पीटीआई) के प्रमुख इमरान खान ने एक बार फिर गुप्त तरीके से शादी कर ली है। इमरान की नई बेगम एक आध्यात्मिक गुरू बताई जा रही हैं, जिनके पास वह अध्यात्म की सीख लेने के लिए जाया करते थे। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक इमरान ने 1 जनवरी की रात लाहौर में शादी की। पार्टी के एक नेता ने ही उनका निकाह पढ़वाया। शादी करने के बाद अगले दिन वह सीधे इस्लामाबाद की आतंकवाद विरोधी अदालत में हाजिर हुए जहां उन्हें 2014 के एक मामले में जमानत मिल गई। 

PunjabKesariपहली पत्नी के साथ इमरान खान।

निकाह पढ़वाने वाले मुफ्ती सईद पार्टी की कोर कमेटी के नेता हैं। 2 साल पहले इमरान ने जब रेहम खान से शादी रचाई थी तब भी मुफ्ती ने ही निकाह पढ़वाया था। हालांकि मुफ्ती से जब इस बारे में मीडिया ने पूछा तो उन्होंने कुछ भी बताने से मना कर दिया। पार्टी सचिव ऑन चौधरी और पार्टी के प्रवक्ता नईमुल हक ने भी पार्टी प्रमुख की शादी की बात से इनकार किया। पाकिस्तानी मीडिया ने दावा किया है कि ऑन चौधरी भले ही इंकार करें, लेकिन वह शादी में शामिल हुए थे। 

PunjabKesariदूसरी पत्नी के साथ इमरान खान।

ऑन ने कहा कि वह उस दिन इमरान के साथ लाहौर गए थे। इमरान की रेहम के साथ शादी के वक्त भी ऑन चौधरी मौजूद थे। नईमुल हक ने कहा कि वह 35 वर्षों से इमरान के निजी मामलों के साक्षी रहे हैं, इसलिए पूरे विश्वास के साथ कह सकते हैं कि ऐसा कुछ नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि अगर इमरान शादी करते भी हैं तो वह 2018 के आम चुनावों के बाद करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News