5 बच्चों की मां है इमरान खान का नया प्यार, तीसरी शादी को लेकर सस्पैंस बरकरार

punjabkesari.in Sunday, Jan 07, 2018 - 05:12 PM (IST)

इस्लामाबादः हमेशा अपने अफेयर्स के लिए चर्चा में रहने वाले पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर व तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के प्रमुख इमरान खान फिर सुर्खियों में हैं। इस बार वे अपनी तीसरी शादी को लेकर चर्चा में आए हैं जिसको लेकर अभी तक सस्सपैंस बना हुआ है। माना जा रहा है कि इमरान खान ने अपनी अध्यात्मिक गुरू बुशरा मानिका से तीसरी शादी कर ली है । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इमरान का निकाह 5 बच्चों की मां बुशरा बीबी से 1 जनवरी को लाहौर में हुआ था ।

शादी की खबरों को लेकर खूब बवाल मचा हुआ है। इमरान की पार्टी ने इस बारे में सफाई देते कहा है कि इमरान ने बुशरा माणिका को शादी के लिए प्रपोज किया है। हालांकि बुशरा ने अभी तक इस प्रपोजल का कोई जवाब नहीं दिया है और इमरान से थोड़ा वक्त मांगा है। बता दें कि शनिवार को मीडिया रिपोर्ट आई थी कि इमरान खान ने तीसरी शादी रचा ली है और उन्होंने उसी महिला से शादी की है, जिससे वे आध्यात्मिक दिशा-निर्देश लेने जाया करते थे।
PunjabKesari** इमरान की पहली पत्नी पाकिस्तानी-ब्रिटिश पत्रकार जेमिमा गोल्डस्मिथ

इमरान के सचिव ने इस खबर को मनगढ़ंत कहानी बताया था। रविवार को पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी की तरफ से स्पष्ट कर दिया है कि इमरान ने फिलहाल शादी नहीं की । पार्टी प्रवक्ता नईम उल हक ने पहले ही कहा था, ‘मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है। अगर इमरान को शादी करनी भी होगी, तो वो 2018 के चुनाव के बाद ही करेंगे।’ 

बता दें कि बुशरा बीबी 1989 से खादिर माणिक से शादीशुदा हैं और उनके पांच बच्चे हैं और बेटी शादीशुदा है। बुशरा बीबी का धार्मिक कार्य रुहानियत की ओर ध्यान है. इनकी पाकिस्तान में बड़ी फैन फॉलोइंग है।  बताया जा रहा है कि इमरान धार्मिक कारणों की वजह से उनके पास जाते रहे हैं।  इससे पहले भी इमरान खान की शादी खबर आई थी. जिसमें कहा जा रहा था कि इमरान ने लंदन में एक सादे समारोह में शादी की है. उनकी नई पत्नी का नाम मरियम है।
PunjabKesari**इमरान की दूसरी पत्नी रेहम खान

बताया जा रहा था कि मरियम भी तलाकशुदा हैं और उनके दो बच्चे हैं।  मरियम इमरान की 'आध्यात्मिक गाइड' बुशरा की बहन हैं। इमरान की पहली पत्नी पाकिस्तानी-ब्रिटिश पत्रकार जेमिमा गोल्डस्मिथ थीं। उनसे इमरान के दो बेटे हैं। इसके बाद इमरान ने 42 साल की रेहम खान से शादी की थी और उसी साल अक्तूबर में दोनों का तलाक भी हो गया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News