लड़कियों ने कब्रिस्तान में कराया एेसा फोटोशूट, फेसबुक पर मच गया हंगामा

punjabkesari.in Wednesday, Nov 01, 2017 - 03:42 PM (IST)

कार्देनासः मैक्सिको में 3 लड़कियों द्वारा कब्रिस्तान में करवाया फोटोशूट चर्चा का विषय बना हुआ है । इन लड़कियों ने कब्रिस्तान में फोटोशूट के लिए तरह-तरह से पोज दिए हैं। फेसबुक पर ये फोटोज पोस्ट होने के बाद कार्देनास की एक लड़की ने इसे लेकर आपत्ति जताई है। लड़की का दावा है कि ये कब्र उसके दादा की है और उसने इस फोटोशूट को अथॉरिटी में शिकायत भी की है। वहीं, फेसबुक पर भी इसे लेकर नेगेटिव कमेंट आ रहे हैं।
PunjabKesari
कार्देनास की रहने वाली एन्सी हर्नान्देज ने इस फोटोशूट को लेकर सख्त एतराज जताते कहा कि इन लड़कियों ने मेरे दादा की कब्र पर ऐसी फोटोज क्लिक नहीं करानी चाहिए। उसने कहा कि इन लड़कियों को अपने घर-परिवार में सम्मान करना नहीं सिखाया गया। अब इन्हें सम्मान करना मैं सिखाउंगी।  ये फोटोज मेकअप टीचर एग्सो ऑर्टेगा ने फेसबुक पर पोस्ट किया है और अपने 4 लाख फॉलोअर्स के साथ शेयर किया है। 
PunjabKesari
इसके बाद इन फोटोज को 20 हजार बार शेयर किया जा चुका है और हजारों कमेंट हैं। ज्यादातर यूजर्स इसकी आलोचना कर रहे हैं और इसे मृतक की अपमान बता रहे हैं। नैंसी बेलो नाम की एक यूजर ने लिखा कि ये फोटोशूट बहुत ही घटिया है। इन लड़कियों ने सिर्फ लोगों का अटेंशन पाने के लिए ऐसा किया।  इस मामले को लेकर सिटी अथॉरिटी की तरफ से अब तक कोई कमेंट नहीं आया है। साथ ही, इन लड़कियों की पहचान का भी खुलासा नहीं हो पाया है।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News