युवक के अंडरवियर से निकला अजगर सांप, पुलिस रह गई हैरान

Thursday, Nov 09, 2017 - 12:02 PM (IST)

बर्लिनः जर्मनी में फ्रैंकफर्ट शहर के पास पुलिस ने एक 19 साल के युवक शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ दौरान पैंट में अजीब तरीके से उभार देखने के बाद पुलिस ने तलाशी ली तो उसमें से एक अजगर सांप निकला जिसे देखकर पुलिस वाले हैरान रह गए। 19 साल के इस शख्स को बाद में फ्रैंकफर्ट शहर के पास शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। युवक की पैंट में सांप देखकर पुलिस वाले भी हैरान रह गए। 

35 सेंटीमीटर लंबे अजगर सांप को युवक ने अपने अंडरवेअर में छिपाया हुआ था। पुलिस के मुताबिक उन्हें मंगलवार रात करीब 11 बजे कॉल आई और सड़क पर 2 लोगों के बीच झगड़े की जानकारी दी गई। ड्यूटी पुलिस लीडर अलेक्जेंडर लॉरेंज के मुताबिक, पुलिस अधिकारी जब मौके पर पहुंचे तो झगड़ा सुलझ गया, लेकिन एक शख्स फिर भी काफी गुस्से में दिखा, जिसकी वजह से पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

उन्होंने बताया कि युवक को हिरासत में लेते समय उसकी तलाशी ली गई और अचानक उसकी पैंट में इतना उभार देखकर पुलिस को शक हुआ। जब युवक से पूछा गया कि इस उभार की वजह क्या है तो उसने खुद माना कि वह अपनी पैंट में सांप ले जा रहा है।  पुलिस का मानना है कि युवक ने किसी रिश्तेदार से यह सांप लिया था। पुलिस ने फिलहाल युवक को जेल में रखा है और यह जानने की कोशिश की जा रही है कि उसने पैंट में सांप क्यों रखा था। जांच में ठोस सबूत मिलने पर युवक के ऊपर पशु कल्याण कानून के तहत मामला दर्ज किया जा सकता है। 
 

Advertising