ब्रिटिश एयरवेज फ्लाइट के क्रू ने किया उड़ान भरने से इंकार

Tuesday, Jan 16, 2018 - 11:59 AM (IST)

लंदनः हीथ्रो से घाना के बीच उड़ान भरने वाली ब्रिटिश एयरवेज की फ्लाइट को  क्रू के सदस्यों ने उड़ाने से इंकार कर दिया। द सन की खबर के अनुसार  विमान में कीड़े पाए जाने पर  क्रू मैंबरों ने ये फैसला किया । विमान को सेवा से हटाकर ट्रीटमैंट के लिए ले जाया गया है। जैसे ही अधिकारियों को मामले की जानकारी दी गई, उन्होंने यात्रियों को दूसरी फ्लाइट से भेजने की व्यवस्था की। हालांकि, इसकी वजह से विमान अपने तय समय से  4 घंटे की देरी से उड़ान भर सका।

केबिन क्रू ने टेकऑफ के कुछ समय पहले ही विमान के उड़ान भरने से इंकार कर दिया। सूत्रों ने बताया कि केबिन में कीड़े दिख रहे थे। केबिन क्रू ने अपनी आंखों से सीटों पर रेंगने वाले कीड़ों को केबिन में देखा। उन्होंने कहा कि यह स्थिति विमान पर काम करने के लिए अस्वीकार्य है। इसके बाद दूसरे विमान की व्यवस्था की गई, लेकिन इससे निर्धारित समय पर होने वाली फ्लाइट लेट हो गई। ब्रिटिश एयरवेज के एक प्रवक्ता ने बताया कि हमने इस मामले में कार्यवाही की है। हमारे ग्राहकों की सुविधा सर्वोपरि है।

यह पहली बार नहीं है कि उड़ान भरने से पहले विमान में बैडबग पाए गए हों।लास वेगास की उड़ानों पर बैडबग्स के मिलने की शिकायतें लगातार आ रही हैं।  ब्रिटिश एयरवेज में अक्सर यात्रा करने वाले माइक ग्रेगरी लंदन से केप टाउन तक की यात्रा के लिए बिजनेस क्लास में सवार थे। उन्होंने बताया कि केप टाउन तक उड़ान के दौरान बग लगातार उनको काट रहा था।

 

Advertising