हद कर दी इस लड़की ने, तस्वीरें देख आंखें रह जाएंगी फटी

Monday, Dec 25, 2017 - 03:27 PM (IST)

सिडनीः लोग मेकओवर के लिए क्या कुछ नहीं करते और कुछ लोग लोग अलग दिखने की चाहत में जान की भी परवाह नहीं करते।  कई खबरें देखीं हैं जहां बार्बी डॉल बनने के लिए लड़कियां  सर्जरी कराती हैं और सोशल मीडिया की सुर्खियां बन जाती हैं लेकिन एक लड़की ने तो हद पार ही कर दी।

उसने अपने शरीर में इतनी सर्जरी कराई कि उसके दिमाग में सूजन आ गई और मरते-मरते बची। the sun की खबर के मुताबिक, फिनलैंड की रहने वाली  वेबकैम मॉडल अमांडा अहोला (21) ने पूरे शरीर में इतनी  सर्जरी कराईं जिस कारण उसकी जान जोखिम में पड़ गई।  वो बॉर्बी डॉल बनने के लिए और सर्जरी कराना चाहती हैं।
 
प्लास्टिक सर्जरी के लिए अब तक अमांडा 19 हजार यूरो (करीब 15 लाख रुपए) खर्च कर चुकी हैं।  15 हजार यूरो खर्च कर वो ब्रेस्ट सर्जरी करा चुकी है। नाक और होठों के लिए वो 4 हजार यूरो खर्च कर चुकी है।

वो अपने परिवार से अलग रहती हैं इसलिए उसे वित्तीय सहायता नहीं मिल पाती।

ऐसे में वो तरह-तरह की जॉब करती रहती है।  वह अस्पताल में क्लीनिंग का काम भी कर चुकी है। वहां मेकअप लगाना मना है जिस कारण उसे लोगों के काफी ताने सुनने पड़ते हैं। कुछ लोग कहते हैं कि मैं हद से ज्यादा मेकअप करती हूं।

उसके इस सर्जरी एडिक्शन को उसके माता पिता और बॉयफ्रैंड बिलकुल पसंद नहीं करते लेकिन वह अपनी मर्जी ही करती है। उन्होंने तो ये भी कह दिया कि ''मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। बार्बी डॉल दिखने के लिए मैं और सर्जरी कराती रहूंगी।


 

Advertising