घर से निकली थी कूड़ा फेंकने लेकिन तभी हुआ कुछ ऐसा...

Wednesday, Sep 02, 2015 - 01:09 AM (IST)

इस्माईलाबाद: बिजड़पुर निवासी एक महिला ने पुलिस को शिकायत दी कि वह अपने घर का कामकाज निपटाकर सफाई कर कूड़ा-कर्कट बाहर फैंकने जाती थी तो कई रोज से गांव का ही सोनू, राजू, कालू, दलेल, मीतू, अमरीक, सोनू पुत्र गुरमेल उसे देख अश्लील बातें करते थे। वह रोज उनकी बात को नजर अंदाज कर रही थी लेकिन सोमवार को उक्त लोगों ने उस समय हद कर दी जब वह घर का काम करने के बाद कूड़ा-कर्कट बाहर डालने जा रही थी।
 
उन्होंने उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए उसके कपड़े फाड़ दिए तथा उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगे और उसे उनके घर की तरफ ले जाने लगे। गांव के किसी व्यक्ति ने जब यह जानकारी उसके पति तथा देवर को दी तो वे मौके पर पहुंचे तथा उसको उनके चंगुल से छुड़वाया। इस दौरान उसे कई जगह चोटें भी आईं। 
 
थाना प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि कुरुक्षेत्र महिला हैल्पलाइन नम्बर 1091 से महिला के साथ छेड़छाड़ करने की सूचना मिली थी जिस पर उन्होंने एस.आई. सुरेंद्र सिंह को मौके पर भेज दिया था जिसने पीड़िता की शिकायत पर छेड़छाड़ व अश्लील हरकतें करने के आरोप में 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है तथा आगामी कार्रवाई के लिए महिला थाना कुरुक्षेत्र में भेज दिया है।
Advertising