पुलिस को बिना पक्षपात के कार्रवाई करनी चाहिए : सिद्धरमैया

Wednesday, Jul 27, 2022 - 06:34 PM (IST)

बेंगलुरु, 27 जुलाई (भाषा) भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के एक सदस्य की हत्या की निंदा करते हुए कर्नाटक में विपक्ष के नेता व पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने बुधवार को पुलिस से कहा कि वह बिना किसी पक्षपात के दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करे।

भाजपा युवा मोर्चा की जिला समिति के सदस्य प्रवीण नेत्तार की बाइक सवार हमलावरों ने मंगलवार की रात दक्षिण कर्नाटक जिले के बेल्लारी में उनके भाई की दुकान के सामने हत्या कर दी थी।

सिद्धरमैया ने ट्वीट किया, ‘‘मैं बजरंग दल के नेता प्रवीण नेत्तारू की दक्षिण कन्नड़ में हुई हत्या की निंदा करता हूं। पुलिस को तत्काल हत्यारों को गिरफ्तार करना चाहिए और क्षेत्र को अशांति से बचाना चाहिए। पुलिस को बिना किसी पक्षपात के दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।’’
वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री व जनता दल सेक्युलर के नेता एच. डी. कुमारस्वामी ने सवाल किया कि हत्याओं का यह सिलसिला कब रूकेगा। उन्होंने फरवरी में शिवमोगा में हुई बजरंग दल के कार्यकर्ता हर्ष की हत्या पर कोई कार्रवाई नहीं किए जाने को लेकर भी भारतीय जनता पार्टी नीत सरकार से सवाल किया।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘....भाजपा सरकार ऐसी हत्याओं को रोकने के लिए प्रयास क्यों नहीं कर रही है, वह ऐसी घटनाएं होने के बाद सक्रिय क्यों हो रही है?’’ कुमारस्वामी ने यह भी कहा कि चुनाव नजदीक आते ही ऐसे खूनी खेल शुरू हो जाते हैं।

उन्होंने कहा कि हमेशा गरीब घरों के बच्चे ही ऐसी हत्याओं के शिकार होते हैं।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency

Advertising