शिवकुमार ने सिद्धारमैया के साथ मतभेदों को खारिज किया

punjabkesari.in Sunday, May 22, 2022 - 07:01 PM (IST)

बेंगलुरु, 22 मई (भाषा) कांग्रेस की कर्नाटक इकाई के अध्यक्ष डी.के. शिवकुमार ने रविवार को उनके और कांग्रेस विधायक दल के नेता सिद्धारमैया के बीच मतभेद संबंधी खबरों को खारिज किया।

खबरों में दावा किया गया कि आगामी विधानपरिषद चुनाव के लिए पार्टी आलाकमान को प्रदेश इकाई द्वारा उम्मीदवारों के संबंध में की गई सिफारिश को लेकर शिवकुमार और सिद्धारमैया के बीच मतभेद हैं।

कर्नाटक विधानपरिषद की सात सीटों पर होने वाले चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि 24 मई है। मतदान तीन जून को होगा।

शिवकुमार ने कहा कि कांग्रेस की प्रदेश इकाई ने एमएलसी उम्मीदवारों को लेकर सिफारिश पार्टी आलाकमान को भेज दी है और फैसले के बारे में जल्द ही सूचित किया जाएगा।

उन्होंने कहा, ''''कांग्रेस पार्टी में यह परंपरा है कि हम अपने विचार साझा करते हैं (पार्टी आलाकमान के साथ)। 100 से अधिक इच्छुक उम्मीदवारों ने आवेदन किया है, कई ने आवेदन नहीं किया है लेकिन उनके पास आवश्यक योग्यता है। हमने सभी तथ्यों पर विचार करने के बाद अपनी सिफारिश भेज दी है और आलाकमान इस पर अंतिम निर्णय लेगा।''''
शिवकुमार ने यहां संवाददाताओं से कहा कि प्रदेश इकाई केवल सिफारिश भेजती है और यह पक्ष नहीं लेती कि किसको टिकट दिया जाना चाहिए।

सिफारिशों के संबंध में उनके और सिद्धारमैया के बीच मतभेद संबंधी सवाल पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि दोनों ने चर्चा की और सर्वसम्मति से प्रस्ताव भेजा।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News