हम चाहते हैं कि प्रियंका गांधी दक्षिण पर भी ध्यान दें : कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख

punjabkesari.in Thursday, May 19, 2022 - 11:02 PM (IST)

बेंगलुरु, 19 मई (भाषा) अगले साल होने वाले कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डी के शिवकुमार ने बृहस्पतिवार को कहा कि पार्टी (राज्य इकाई) चाहती है कि उसकी राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा दक्षिण पर भी “ध्यान केंद्रित” करें, जहां चुनाव आने वाले समय में होने वाले हैं।


यह शिवकुमार समेत कांग्रेस की कर्नाटक इकाई के नेताओं के एक वर्ग में अटकलों के बीच आया है कि यह चाहती है कि वह (प्रियंका) 10 जून को होने वाला राज्यसभा चुनाव कर्नाटक से लड़ें।


प्रियंका गांधी को कर्नाटक से राज्यसभा चुनाव लड़ाने के लिए जोर देने की खबरों को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में शिवकुमार ने कहा, “ऐसा नहीं है..उन्होंने हाल के चुनावों (पांच राज्यों में) के दौरान सक्रिय रूप से प्रचार किया था, हम उनसे अगले चुनावों के दौरान भी ऐसा करने का अनुरोध कर रहे हैं। हम चाहते हैं कि (वह) दक्षिण में भी ध्यान केंद्रित करें।”

राज्यसभा चुनाव के लिए संभावित उम्मीदवारों के बारे में एक सवाल के जवाब में, केपीसीसी प्रमुख ने कहा, “राज्यसभा चुनावों के लिए हमारी पार्टी में एक परंपरा है, वो (केंद्रीय नेतृत्व) जो कहेगा, हम उसका पालन करेंगे ... अब भी राष्ट्रीय हित को ध्यान में रखते हुए वो फैसला करेंगे।”

कर्नाटक से राज्यसभा की चार सीट के लिए 10 जून को चुनाव होने वाले हैं।

यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News