कर्नाटक में तीसरे दिन भी बारिश ने कहर बरपाया

punjabkesari.in Thursday, May 19, 2022 - 07:01 PM (IST)

बेंगलुरु, 19 मई (भाषा) राजधानी बेंगलुरु समेत कर्नाटक के विभिन्न हिस्सों में बृहस्पतिवार को तीसरे दिन भी भारी बारिश का कहर जारी है, जिसके कारण प्रदेश के कुछ क्षेत्रों में स्कूलों में छुट्टी की घोषणा की गयी है ।
प्रदेश में मंगलवार से हो रही बारिश के कारण राज्य के कुछ हिस्सों में सामान्य जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है ।

दक्षिण कन्नड़ जिले में लगातार दूसरे दिन भारी बारिश को देखते हुये, जिलाधिकारी के वी राजेंद्र ने सभी सरकारी, सहायता प्राप्त एवं गैर सहायता प्राप्त प्राथमिक एवं उच्च विद्यालयों में अवकाश की घोषणा की है ।

उडुपी के उपायुक्त एम कुर्मा राव ने भी स्कूलों को छुट्टी करने के बारे में निर्णय लेने को कहा है क्योंकि दोनों तटीय जिलों में भारी बारिश हो रही है ।

प्रदेश की राजधानी में आज भी बारिश से कोई राहत नहीं मिली और लगातार तीसरे दिन जबरदस्त बारिश हुयी ।

निचले इलाकों में रहने वाले लोग बारिश का पानी निकालने के लिये संघर्ष कर रहे हैं जो उनके घरों में प्रवेश कर गया है ।

बेंगलुरु के विभिन्न हिस्सों में जल जमाव हो गया है, शहर में विभिन्न सड़कें क्षतिग्रस्त हो गयी है । शहर में विभिन्न स्थानों पर यातायात जाम रहा ।

मुख्यमंत्री बासवराज बोम्मई ने बारिश से हुयी क्षति का निरीक्षण करने के लिये लगातार दूसरे दिन शहर के विभिन्न हिस्सों का मौके पर जाकर जायजा लिया ।

इस बीच मौसम विभाग ने बेंगलुरु, दक्षिण कन्नड़, उत्तर कन्नड़, बगलकोट, चिकमंगलुरु, मैसूर, हावेरी, गडग, रायचूर, मांड्या, चित्रदुर्ग, दावणगेरे, कोप्पल, बेल्लारी और शिवमोगा में हल्की से मध्यम बारिश और तेज हवाओं तथा गरज के साथ बिजली गिरने का अनुमान लगाया है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News