तांत्रिक उपाय: विरोधियों से चाहते हैं मुक्ति पाना तो शनिवार को यह उपाय जरूर अपनाना

Friday, Jul 31, 2015 - 03:49 PM (IST)

ज्योतिष शब्द ज्योति से उद्धृत है अर्थात अंधेरे से प्रकाश की ओर-तंत्र जिससे हमारे शरीर में प्राणों का संचार बना रहे- जहां हमें ज्योतिष में 9 ग्रह प्रतिकूल परिस्थितियों में पीड़ा देते हैं और परेशान करते हैं उसके समाधान के लिए कई सुगम सात्विक उपाय ज्योतिष के विद्वानों ने बतलाए हैं। इसके साथ ही तंत्र शास्त्र में भी सुगम एवं शीघ्र प्रभावी उपायों के प्रयोग के भी नियम बनाए गए हैं। 

आज के समाज एवं परिवारों में एक ज्वलंत मुद्दा है विरोध। यह चाहे परिवार में हो-व्यापार में हो या समाज में। इससे ग्रसित व्यक्ति परेशान रहता है। व्यापार में, भूमि संबंधी कोर्ट कचहरी अथवा सरकारी कार्यों में उलझनों इत्यादि से बचने के लिए नीचे कुछ ज्योतिष एवं तंत्र आधारित सुगम उपाय हैं जिससे शीघ्र लाभ प्राप्त हो सकता है।

किसी भी शनिवार के दिन नीचे लिखा सामान लें-

हरा मिठाई वाला पेठा-1

सफेद वस्त्र 1 चौथाई मीटर, 2 सिंदूर के पैकेट

20 ग्राम लौंग

काले साबुत मांह-20 ग्राम 

काले तिल-20 ग्राम 

काली सरसों-20 ग्राम 

लोहे की कील-7

चाकू-एक 

जल की डिब्बी-2

शनिवार के दिन किसी भी समय-सफेद वस्त्र बिछा कर चाकू की नोक से उसके चारों कोनों में विपक्षी का नाम उकेर दें और कपड़े के केंद्र में भी ऐसा ही करें। अब हरे पेठे के ऊपर नीचे से ऊपर को अपनी तर्जनी उंगली से काजल से नाम लिख दें। पेठे को तेज चाकू से जहां नाम लिखा है बीचों-बीच काट दें। कटे हुए दोनों भागों के सफेद भाग भी काजल से काले कर दें। बाकी का सारा सामान पेठे के कटे हुए भागों के बीच रख कर सफेद कपड़े में लपेट कर किसी भी चलते पानी में दोपहर के बाद अथवा सूर्यास्त के समय प्रतिद्वंद्वी का नाम लेकर जल प्रवाह करें और कार्यपूर्त की विनती  करें। 

Advertising