पंजाब केसरी ने पहले ही कर दी थी आंतकी हमले की भविष्यवाणी

punjabkesari.in Saturday, Jan 02, 2016 - 04:11 PM (IST)

शनिवार दिनांक 2 जनवरी 2016 को सुबह तीन बज कर तीस मिनट पर पंजाब प्रांत के पठानकोट में स्थित एयर फोर्स स्टेशन पर आंतकी हमले की भविष्यवाणी और उसका अंदेशा पहले से ही पंजाब केसरी के लेखक आचार्य कमल नंद लाल जी ने अपने लेख  "मंगल कर रहे हैं राशि परिवर्तन राशि अनुसार जानें, अपना किस्मत कनैक्शन" में दिनांक 22 दिसंबर 2015 को कर दिया था।  उनके अनुसार मंगल के शनि के निकट आने पर ऐसी दुर्धटनाओं का अंदेशा बता दिया गया था।

उन्होंने पंजाब केसरी को बातचीत के दौरान बताया की मंगल ग्रह के शनि और राहू के बीच आ जाने के कारण ऐसी आंतकवादी घटना फिर से घटित हो सकती है। मंगल 58 दिनों तक राहू और मंगल के बीच में विद्यमान रहेगा। जिससे प्राकृतिक दुर्घटनाएं , रेल और आतंकवादी हमले फिर से हो सकते हैं। 

इस साल मंगल तुला राशि को छोड़कर वृश्चिक राशि में शनिवार दिनांक 20 फरवरी 2016 को शाम 5 बज कर 6 मिनट पर प्रवेश करेंगे। फिर से अपनी उल्टी चाल चलते हुए मंगल शुक्रवार 17 जून 2016 को रात को 10 बज कर 41 मिनट पर फिर से तुला से वृश्चिक राशि में आ जाएंगे। पुन: मंगलवार 12 जुलाई 2016 मंगल सक्रिय होकर तुला से वृश्चिक राशि में गोचर करेंगे। 

अंतत दिनांक 18 सितंबर 2016 रविवार की प्रात: 8 बजकर 2 मिनट पर मंगल शनि से अलग होंगे। शनि से मंगल की युति लगभग चार महीने के लिए रहने जा रही है। जिसका की नकारात्मक प्रभाव देश की राजनीती पर पड़ेगा। मंगल राहू और शनि के कनेक्शन से जनता में सत्ता के प्रति भारी विरोध देखा जाएगा। 18 सितंबर 2016 तक का समय भारत की रक्षा के लिए अच्छा नहीं कहा जा सकता। इस दौरान कई दिग्गज राजनेताओं को भारी संकटों का सामना करना पड़ सकता है तथा देश में आतंकवाद और धुसपैठ की धटनाओं की अधिकता रहने की संभावना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News