डेयरी फार्म के तूड़े गोदाम में लगी आग

Sunday, May 01, 2016 - 02:48 PM (IST)

अलेवा (सतीश): शनिवार सुबह क्षेत्र के बिघाना गांव के नजदीक खेत में बने एक डेयरी फार्म के तूड़े के गोदाम में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। घटना के चलते गोदाम में स्टॉक किया हुआ लगभग 50 किं्वटल तूड़ा जलकर खाक हो गया। घटना की वजह बिजली के शॉर्ट-सॢकट होना बताई जा रही है। आग लगने का पता चलते ही आसपास मौजूद लोगों द्वारा असंध एवं जींद दमकल विभाग कार्यालय के अलावा अलेवा पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी मिलते ही अलेवा पुलिस तथा दमकल विभाग की गाडिय़ां मौके पर पहुंचीं तथा आग बुझाने की कवायद में जुट गई। 
 
2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद असंध से पहुंची 2 फायर ब्रिगेड की गाडिय़ों समेत किसानों ने स्प्रे टैंकियों की मदद से आग पर काबू पाया। मात्रसुधा डेयरी के मालिक बिघाना निवासी शमशेर राणा ने बताया कि गऊओं की डेयरी में उसने तूड़े का गोदाम बनाया हुआ है। गोदाम में उसने गऊओं के लिए 250 एकड़ रीपर से बने तूड़े का स्टॉक किया हुआ था। 
 
शनिवार अल-सुबह बिजली के शॉर्ट-सॢकट की वजह से लगी आग में 50 किं्वटल के करीब तूड़ा जल गया है। असंध से पहुंची दमकल विभाग एवं किसानों द्वारा की गई कवायद के बाद आग पर काबू पाया गया। हालांकि इस दौरान जींद से भी दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंच चुकी थी लेकिन तब तक आग पर नियंत्रण पा लिया गया।
Advertising