सड़क दुर्घटना, रोडवेज बस, मोटरसाइकिल सवार,महिला

punjabkesari.in Sunday, Aug 30, 2015 - 12:15 AM (IST)

सफीदों (प्रवीन): नगर के पानीपत मार्ग पर रोडवेज बस की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार एक महिला की मौत व 2 बच्चों सहित 4 लोग घायल हो गए। मृतक कृष्णा गांव राणा माजरा के सोनू और उसकी पत्नी बीता व 2 बच्चे अंजू व गौरव के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर गांव अंटा के लिए जा रहे थे। जब वे सफीदों के गांव साहनपुर मोड़ के पास से गुजर रहे थे तो मोटरसाइकिल चालक ट्रैक्टर को ओवरटेक कर आगे जाने की कोशिश करने लगा। उसी वक्त पीछे से आ रही एक बस की टक्कर उन्हें लग गई। 

बस की टक्कर लगने से महिला कृष्णा मोटरसाइकिल से गिर गई और बस का टायर कृष्णा के ऊपर से निकल गया, जिससे कृष्णा की मौके पर ही मौत हो गई और उक्त दोनों बच्चे, बीता व सोनू मामूली रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही परिजन व ग्रामीण मौके पर पहुंचे। इस घटना से रोषित गांव खेड़ाखेमावती के लोगों ने करीब एक घंटे तक सड़क को जाम कर दिया। 

कुछ ग्रामीणों ने घटना स्थल से कुछ दूरी पर जाम में फंसी रोडवेज की पानीपत से सफीदों आ रही बस नम्बर एच.आर.56ए-0593 के शीशे तोड़ दिए। लोगों की मांग थी कि पुलिस प्रशासन शव के उठने से पहले ही बस चालक को गिरफ्तार करें और उसके खिलाफ मामला दर्ज किया जाएं। एस.एच.ओ. धर्मबीर खर्ब ने लोगों को कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया, तो मामला शांत हो पाया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News