पत्थरों ने पैदा किया दुकानदारों में भय

punjabkesari.in Saturday, Aug 29, 2015 - 12:52 AM (IST)

जींद : इन दिनों पुरानी सब्जी मंडी के पास स्थित दुकानदार हर रोज हो रहे हादसों से भयभीत तो हैं ही, सबसे ज्यादा भय यहां के दुकानदारों में पत्थरों को लेकर बनता जा रहा है। यह पत्थर कोई दूसरा नहीं फैंकता बल्कि वाहनों के पहिए के नीचे आने से पत्थर शीशों को तोड़ रहे हैं। ऐसा ही मामला 27 अगस्त को पुरानी सब्जी मंडी मोड़ स्थित जींद के विधायक डा. हरिचंद मिड्ढा के भाई डा. ईश्वर चंद मिड्ढा की क्लीनिक में हुआ। यहां पर तेज गति से गुजर रहे वाहन के पहिए के नीचे आने से एक पत्थर जोर से क्लीनिक के बाहर लगे शीशे से टकराया और शीशे में छेद करते हुए दुकान के अंदर तक जा पहुंचा। 
 
गनीमत यह रही कि यह पत्थर किसी मरीज को नहीं लगा। मिड्ढ़ा क्लीनिक के डा. आई.सी. मिड्ढ़ा ने बताया कि ऐसा यह पहला मामला नहीं है। हर 3-4 दिन बाद ऐसा हो रहा है। उसने कहा कि जींद के विधायक डा. हरिचंद मिड्ढा जींद की जनता की आवाज को कई बार विधानसभा में भी उठा चुके हैं। शहर में सड़कों की स्थिति बेहद खराब है। पुरानी सब्जी मंडी मोड़ पर सीवरेज जाम होने से सबसे ज्यादा दिक्कत होती है और यहां पर सड़क टूट जाती है।
 
लोक निर्माण विभाग के अधिकारी यहां पर सड़क को ठीक ढंग से बनाने की बजाय यहां पर पैचवर्क करके चले जाते हैं। सीवरेज का पानी फिर से सड़क को तोड़ देता है और मोटी बजरी यहां के दुकानदारों के लिए खतरनाक साबित हो रही है। उसने कहा कि यहां पर टूटी सड़क को ठीक करवाया जाए ताकि कोई बड़ा हादसा नहीं हो सके। यहां के दुकानदार हरीश मोंगा, अंकुश, अश्विनी आदि ने बताया कि हर रोज पत्थर के कारण हादसे हो रहे हैं। कई बार तो पत्थर लगने से राहगीर घायल हो चुके हैं। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News